Shraddha Murder: 3 बार हुआ था आफताब और श्रद्धा का ब्रेकअप, flatmate की तरह रहने को हुए थे राजी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder) में जैसे जैसे पुलिस (Police) की जांच (Investigation) आगे बढ़ रही है। दोनों के बीच रिश्तों (Relation) को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आफताब ने पुलिस के सामने ताजा खुलासा किया है कि उसका श्रद्धा के साथ एक दो बार नहीं बल्कि तीन बार ब्रेकअप हुआ था।

जानकारी यह भी सामने आई है कि हर बार ब्रेकअप के दौरान आफताब श्रद्धा के साथ मारपीट किया करता था। अक्सर आफताब श्रद्धा को रोता बिलखता तन्हा छोड़कर चला जाता था। आफताब हर बार श्रद्धा को इमोशनली ब्लैकमेल कर के दोबारा साथ में रहने लगता था।

इस बीच टेलीविजन एक्टर इमरान नजीर खान ने श्रद्धा के हत्या मामले पर बात करते हुए बताया, उनकी मुलाकात COVID के बाद एक इवेंट के दौरान हुई थी जहा सभी बिच क्लीनिंग कैम्पेन के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहां इमरान ने श्रद्धा को परेशान देखकर उनसे बात की और जानने की कोशिश की वो परेशान क्यों है? जिसपर श्रद्धा ने बताया था वो अपने रिश्ते से परेशान है उनका प्रेमी स्मोक और ड्रिंग्स लेता है। और जिसके बाद उनका कोई कॉन्टेक्ट नही हो पाया ,आखिर जब श्रद्धा के मौत की खबर सुनी तब इमरान फिर उसकी पहचान कर पाए।

गौरतलब है कि 18 मई की रात में श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उसके अगले दिन उसने बाथरूम में लाश को आरी और चाकू से काटे थे। उसी दौरान उसके हाथ में चोट भी लगी थी। लाश को काटते समय उसने शॉवर चला लिया था। करीब एक घंटे तक लाश के कटे हुए टुकड़ों को उसने पानी से धोया था। अब एक बार फिर आफताब तीन दिनों तक दिल्ली पुलिस की रिमांड पर रहेगा।

ADVERTISEMENT

हैरानी की बात ये है कि पुलिस को अब तक श्रद्धा की खोपड़ी नहीं मिली है। हां पुलिस को खोपड़ी का निचला हिस्सा यानि जबड़ा मिला है। जबड़े को जांच के लिए CFSL पहले ही भेजा जा चुका है। पुलिस को उम्मीद है कि आफताब के पॉलीग्राफ और नारके टेस्ट से और भी खुलासे होंगे। इन जांच से पुलिस को नए सुराग मिलने की भी उम्मीद है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT