Shraddha Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा, हड्डियों पर थे ‘हैवानियत के निशान’

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Shraddha murder case: दिल्ली (Delhi) के महरौली (Mehurali) में हुए मर्डर केस (Murder Case) में पुलिस ने श्रद्धा वॉल्कर की 23 हड्डियों को पोस्टमॉर्टम विश्लेषण कराया है. दिल्ली एम्स में मंगलवार को हुए पोस्टमॉर्टम एनालिसिस में सामने आया है कि हड्डियों को आरी से काटा गया था. दिल्ली पुलिस जनवरी के आखिरी हफ्ते में साकेत में इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है. 

श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है. बता दें कि श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट हो चुका है. इससे पहले उसने पॉलीग्राफ टेस्ट का सामना किया था. पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की. आफताब श्रद्धा का प्रेमी था. दोनों मुंबई के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले ही दिल्ली में शिफ्ट हुए थे. दिल्ली में दोनों महरौली में एक फ्लैट लेकर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. 

आफताब ने बताया था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे. आफताब ने इस टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आफताब श्रद्धा की हत्या के बाद भी उसी फ्लैट में रहता रहा. यहां तक कि वह श्रद्धा का सोशल मीडिया अकाउंट्स भी इस्तेमाल करता रहा, ताकि किसी को उसकी हत्या का शक न हो. आफताब ने श्रद्धा के अकाउंट्स से 54 हजार रुपए भी ट्रांसफर किए थे. श्रद्धा के मोबाइल की लोकेशन और बैंक अकाउंट डिटेल से ही पुलिस आफताब तक पहुंची थी. पुलिस ने 12 नवंबर को आफताब को गिरफ्तार किया था. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT