लड़की के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, होठों को फेवीक्विक से चिपकाया, बंधक बनाकर अयान पठान ने की ये दरिंदगी, रुह कंपा देगी ये कहानी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गुना से विकास दीक्षित की रिपोर्ट

MP Crime: गुना में वहशीपन की सारी हदें पार करने का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां युवती को बंधक बनाकर मारपीट की गई। युवती की आंखों में लालमिर्च पॉउडर डाल दिया गया। दरिंदों का इसपर भी मन नहीम भरा तो लड़की के मुंह में मिर्च भरकर फेवीक्विक से होठों को चिपका दिया। गुना में अयान पठान नाम के युवक ने एक युवती के साथ वहशीपने की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी युवक ने युवती को बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। जानवरों की तरह पीटने के बाद भी जब आरोपी अयान का मन नहीं भरा तो उसने युवती की आंखों व मुंह में लाल मिर्च पॉवडर झोंक दिया और मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया। 

प्राइवेट पार्ट्स में डाला मिर्च पाउडर

युवती को अधमरी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पीड़िता का इलाज जारी है। अमानवीयता की भेंट चढ़ी युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल में बेसुध पड़ी पीड़िता सहमी हुई है। युवती के पिता का देहान्त हो चुका है। पैतृक मकान है जिसकी रजिस्ट्री माँ के नाम है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी अयान उसका पडौसी है। अयान पठान की नजर पीड़िता के पैतृक निवास पर थी। अयान चाहता था कि युवती उसके मकान की रजिस्ट्री अयान के नाम करा दे। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई, आंखों में मिर्ची उड़ेल दी गई। युवती और अयान काफी समय से संपर्क में थे। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुंह में मिर्च भरके फेवीक्विक से चिपकाए होंठ

इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने आरोपी अयान पठान को गिरफ्तार कर लिया। युवती के बयानों के आधार पर कार्रवाई की गई है। पिछले दो साल से युवती और युवक दोनों रिलेशनशिप में थे। रिलेशनशिप को लेकर भी दोनों के बीच में अनबन हुई। पुलिस ने बताया की आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया वहीं पीड़ित युवती के बयान दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने इस गंभीर मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपी युवक और पीड़िता काफी समय से एक दूसरे के संपर्क में थे। अयान ने युवती के साथ बुरी तरह से मारपीट कर दी। घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT