'क्या आपकी बेटी को धमकी मिली थी'... साक्षी मलिक के बयान पर रेसलर के पिता ने बोल दिया सब कुछ

ADVERTISEMENT

साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान
साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान
social share
google news

Brij Bhushan Sharan Singh Case: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आंदोलन कर रहीं पहलवान साक्षी मलिक ने एक वीडियो जारी किया था. उन्होंने बृजभूषण सिंह पर बड़ा हमला करते हुए कहा था कि नाबालिग महिला पहलवान के परिवार को डराया और धमकाया गया, जिसके बाद उसने बयान बदल लिया. इस मामले में जब Crimetak ने नाबालिग पहलवान के पिता से संपर्क किया तो बातचीत के दौरान उन्होंने धमकी की बात से इंकार किया.

कल महिला पहलवान साक्षी मलिक ने वीडियो जारी कर दावा किया था कि नाबालिग पहलवान जिसने पुलिस के सामने 161 और मजिस्ट्रेट के सामने 164 का बयान दिया था, उसके परिवार को डराया धमकाया गया, इसलिए उसने बयान बदला है. इसी मामले में नाबालिग के पिता ने धमकी की बात से इंकार किया है. उनका कहना है कि जो हमें करना था, हमने किया. उन्होंने धमकी की बात पर कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. साक्षी मालिक ने कहा है तो उन्हीं से पूछिए.

साक्षी मलिक ने कहा था कि हमारा आंदोलन राजनीति से प्रेरित नहीं है. कांग्रेस का भी इसमें कोई हाथ नहीं था. जब पहली बार जनवरी में हमने आंदोलन किया था तो उस आंदोलन की परमिशन बीजेपी के 2 लीडर्स ने दिलाई थी, जिसका सबूत भी है. आंदोलनरत पहलवान ने कहा था कि हमने बार-बार कहा है कि हमारी लड़ाई सरकार के खिलाफ नहीं, बल्कि फेडरेशन के खिलाफ थी. उन्होंने कहा कि एक न होने के कारण प्रशासन इसका फायदा उठाता है. यह लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान ने वीडियो में कहा था कि हमारे खिलाफ अफवाह फैलाई जा रही है. उन्होंने कहा था कि कुश्ती से जुड़े 90 फीसदी लोगों को पता है कि पिछले 12 साल से महिला पहलवानों के साथ इस तरह की छेड़छाड़ की जा रही थी. कई लोग इसके खिलाफ आवाज उठाना चाहते थे, लेकिन हमारी रेसलिंग कमेटी में एकता की कमी थी. अगर किसी ने आवाज उठाने की कोशिश भी की तो ये बात बृजभूषण सिंह तक पहुंचती थी और उसके करियर में दिक्कत आना शुरू हो जाती थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT