सहदेव के होश में आने पर आई पहली तस्वीर, सिर में लगे 8 टांके, बादशाह ने की ये अपील

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sahdev Dirdo Injured: 'बसपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो का जबसे एक्सीडेंट हुआ है, फैंस लगातार उनकी सेहत में बेहतरी की दुआ कर रहे हैं. लोगों की इन दुआओं का असर भी हुआ है. एक्सीडेंट के बाद घंटों बेहोश रहने के बाद सहदेव को होश आया. धीरे धीरे सहदेव की सेहत में सुधार हो रहा है. नन्हे स्टार के चेहरे पर मुस्कान लौटने लगी है.

सिर में लगे 8 टांके

Sahdev Dirdo Accident News: देर रात जगदलपुर के डीमरापाल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद से ही सहदेव का इलाज डॉक्टरों ने शुरू कर दिया था. बताया जा रहा है कि उसे सिर में गंभीर चोटें आई हैं. सिर में 8 टांके भी लगे हैं. खून का थक्का जमा हुआ है. सहदेव अभी होश में है. एक घंटे बाद उसे रायपुर भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं जगदलपुर के डीमरापाल अस्पताल में सिटी स्कैन करने के बाद सहदेव को ICU में 12 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया था. सहदेव अब स्वस्थ हैं और बातचीत भी कर रहे हैं. उनकी सेहत में काफी सुधार आ गया है.

परिजनों के निवेदन के बाद सहदेव दिर्दो को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजने की तैयारी चल रही है. फिलहाल सहदेव की जान खतरे से बाहर है.

ADVERTISEMENT

सहदेव की सेहत में सुधार
Bachpan ka pyar boy News update : डीमरापाल अस्पताल के अधीक्षक टिकु सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) की हालत में काफी सुधार आया है. अब वह अपने परिजनों से भी बातचीत कर रहे हैं. सिटी स्कैन की रिपोर्ट में भी कोई गंभीर चोट नहीं दिख रही है. हालांकि डीमरापाल अस्पताल में न्यूरोसर्जन नहीं होने की वजह से परिजन के निवेदन के बाद सहदेव को रायपुर भेजा जा रहा है.

ADVERTISEMENT

Badshah : इस हादसे की जानकारी होने पर सिंगर और रैपर बादशाह भी दुखी हैं. दिर्दो सहदेव की सेहत को लेकर बादशाह ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. उन्होंने ये भी बताया है कि सहदेव को होश आ गया है और उन्हें अच्छे न्यूरोसर्जन को दिखाने के लिए रायपुर ले जाया जाएगा.

बादशाह ने ट्वीट में लिखा है कि, 'सहदेव अब बेहतर हैं और उन्हें होश आ गया है. किसी अच्छे न्यूरोसर्जन को दिखाने के लिए रायपुर ले जाया जाएगा. आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.

सहदेव का वायरल वीडियो (bachpan ka pyar boy viral video)

सहदेव का ये है इंस्टाग्राम (bachpan ka pyar boy instagram id)

बचपन का प्यार रोड एक्सीडेंट ( bachpan ka pyar Road Accident)

एक गैंगरेप पीड़िता का अनसुना दर्द, नोएडा की ज़िंदा निर्भया की कहानी, देखें विशेष CRIME TAK DOCUMENTARY'बसपन का प्यार' गाने से फेमस हुए सहदेव का एक्सीडेंट, सिर पर चोट, हादसे की वजह ये है मामूली विवाद में ये DSP सिर्फ लुंगी लपेट लड़ने बाहर आए, लुंगी खुली तो वायरल हुआ ये VIDEO

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT