अपनी शादी से पहले फरार हुई राजस्थान पुलिस की घूसखोर lady sho,जो पुलिसवाले बनने थे मेहमान वहीं मार रहे हैं छापे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

26 नवंबर को ही सीमा जाखड़ और उसका साथ देने वाले तीन सिपाहियों को भी बर्खास्त कर दिया गया था। बर्खास्तगी के बाद से ही सीमा जाखड़ फरार हो गई है।

घर में हो रही हैं शादी की तैयारियां

सीमा जाखड़ भले ही फरार हो लेकिन 28 नवंबर को होने वाली उसकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। 28 नवंबर को सीमा की मंडोर में शादी है। दुल्हा भोपालगढ़ का रहने वाला है और कोचिंग सेंटर में टीचर है जबकि सीमा खुद जोधपुर के विद्यानगर की रहने वाली है। दोनों घरों में शादी की तैयारियां चल रही हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दो थानों की अलग रिपोर्ट से फंसी सीमा

तस्करों पर सिरोही के दो थानों में कार्रवाई की गई थी। इनमें सीमा का थाना बरलूट और एक दूसरा थाना जावाल शामिल था। सीमा के थाने में छापेमारी का वक्त 15 नवंबर सुबह 5 बजकर 6 मिनट लिखा है जबकि जावाल पुलिस ने कार्रवाई और नाकेबंदी का वक्त 14 नवंबर की शाम का बताया है।

ADVERTISEMENT

दोनों थानों में अलग-अलग वक्त दर्ज होने पर जब जांच की गई तो सामने आया कि बरलूट थाने की एसएचओ सीमा जाखड़ ने पैसे लेकर तस्करों को छोड़ दिया था। बरामद डोडा पोस्त भी कम दिखाया था। एक कांस्टेबल से पुलिस ने एक तस्कर का मोबाइल फोन भी बरामद किया था।

ADVERTISEMENT

ऐसे हुई थी पूरी वारदात

सीमा जाखड़ ने छापेमारी के ब्यौरे में लिखा है कि 14 नवंबर की शाम को उसके पास फोन आया था कि एक गाड़ी में डोडा पोस्त जावाल से बरलूट लाया जा रहा है। सीमा ने जावाल चौकी के अमले को नाकाबंदी करने के लिए कहा, चौकी से दो सिपाही जावाल नदी की ओर रवाना हुए जबकि बरलूट थाने से 9 लोग जावाल नदी पहुंचे।

रात 7.45 बजे तस्करों की गाड़ी को रोका गया लेकिन उसमें सवार दो तस्कर गाड़ी छोड़ भागने में कामयाब हो गए। पुलिस रात 8.30 बजे गाड़ी लेकर थाने पहुंची और डोडा पोस्ट की जब्ती दिखाई गई। बाद में सीमा को सूचना मिली कि तस्कर उसके इलाके में ही जिस पर सीमा 3 कांस्टेबलों के साथ बताई जगह पर रवाना हुई और एक तस्कर को पकड़ लिया।

सीमा ने तस्कर का मोबाइल लेकर एक कांस्टेबल को पकड़ा दिया जिसके बाद तस्कर को छोड़ने का सौदा 10 लाख रुपये में तय हुआ। सीमा ने दस लाख रुपये लेकर तस्कर को भगा दिया जबकि तस्कर का मोबाइल कांस्टेबल के पास ही रह गया।

10 लाख रिश्वत के आरोपों में घिरी इस लेडी सिंघम ने शादी से पहले किया चौंकाने वाला ये दावा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT