Rajasthan News : भाजपा नेता को अश्लील वीडियो मामले में फंसाने की धमकी, 2 हिरासत में

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Bikaner News : राजस्थान के बीकानेर जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP Leader) के देहात जिलाध्यक्ष को कथित रूप से अश्लील वीडियो (pornographic video) मामले में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

इस संबंध में बीछवाल पुलिस थाने में बृहस्पतिवार देर रात मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी मनोज शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि भारतीय जनता पार्टी के देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने शिकायत दर्ज करायी है कि कुछ लोगों ने अश्लील वीडियो के मामले में फंसाने की धमकी देकर उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है।

उन्होंने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पिछले कुछ समय से फोन पर कई लोगों द्वारा रुपयों की मांग की जा रही थी। रुपये नहीं देने पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और इस मामले में फंसाने की धमकी भी दी गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 386, 387,389, 120 बी, तथा आईटी अधिनियम 66, 66 ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में डूंगरगढ़ निवासी दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT