जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पुलवामा जैसा आतंकी हमला, वायु सेना के वाहन पर फायरिंग, 1 जवान शहीद

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पुलवामा जैसा आतंकी हमला हुआ है. शनिवार शाम को आतंकियों ने वायुसेना की गाड़ी पर हमला कर दिया. इस हमले में पांच जवान घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की मौत हो गई है. दूसरे जवान की हालत गंभीर है और उसका इलाज जारी है. तीन जवानों की हालत स्थिर है.

आतंकी हमले के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. यह घटना अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र में 25 मई को होने वाले मतदान से तीन सप्ताह पहले हुई।

हमले का समय और स्थान

जानकारी के मुताबिक, शाम को पुंछ के सुरनकोट इलाके में सनाई टॉप की ओर जा रहे भारतीय वायुसेना के वाहन पर हमला किया गया. रास्ते में घात लगाकर बैठे आतंकियों की तरफ से वाहन पर फायरिंग शुरू कर दी गई

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सेना ने जारी किया बयान

सेना की ओर से कहा गया है कि आतंकियों ने भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर हमला किया. इस हमले में पांच जवानों में से एक की मौत हो गई है, दूसरे जवान की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है जबकि बाकी तीन की हालत स्थिर है.

सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया है और आतंकवादियों का पता लगाने के लिए जंगल में कई टीमें तैनात की गई हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT