वक्त पर रुपए नहीं लौटाए तो दबंगों ने लिंग में ईंट बांध दिया, दबंगों ने दी तालिबानी सजा, बेरहमी से पीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kanpur News: कानपुर में एक छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कानपुर के एक निजी कोचिंग संस्थान का है, जिसमें चार-पांच दबंग युवक कोचिंग संस्थान में पढ़ने वाले एक छात्र को कमरे में बंद कर बुरी तरह पीट रहे हैं. वायरल वीडियो में एक युवक को आधा दर्जन युवक तालिबानी सजा देते हुए नजर आ रहे है. वीडियो इतना आपत्तिजनक है कि उसे देख किसी की भी रूह कांप जाएगी.

 पहले लात घूंसों से पीटा जाता है, फिर छाती पर लात मारी जाती है, वह रोते हुए कह रहा है कि भाई पैसे दे देगा लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है क्योंकि उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है. इसके बाद लड़के के चेहरे को वेल्डिंग बॉयलर मशीन से जलाने की भी कोशिश की जाती है. और सबसे खौफनाक बात तो ये है छात्र को नंगा कर उसके प्राइवेट पार्ट में एक बड़ी ईंट बांध दिया गया.

यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना है और इसे गुंडों के किसी साथी ने सोशल मीडिया पर जारी किया है. बताया जा रहा है कि जिस छात्रा को दबंगों ने पीटा था वह काफी समय पहले अपने गांव इटावा भाग गया है. सूत्रों का कहना है कि लड़का इटावा का रहने वाला है. सूत्रों के मुताबिक, वह कानपुर के प्राइवेट कोचिंग इंस्टीट्यूट का ताकतवर गुंडा है, जो यहां के छात्रों को ब्याज पर पैसे देता है और जिनके पास पैसे होते हैं, उन्हें डरा-धमका कर पैसे वसूलता है. उसका नाम इलाके और पुलिस में सभी जानते हैं, लेकिन अब तक पुलिस ने कुछ नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस मामले में पुलिस का पक्ष रखने के लिए एसीपी काकादेव शिखर कुमार सामने आये. उन्होंने मीडिया सेल पर वीडियो जारी कर कहा कि वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें एक छात्र लड़के की पिटाई की जा रही है और उसके साथ अश्लील हरकतें की गई हैं. यह वीडियो काकादेव इलाके का है. आरोपी लड़कों की पहचान की जा रही है और पीड़ित का पता लगाकर उसकी शिकायत लेकर कार्रवाई की जाएगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT