Punjab Crime: बेटी, भतीजे व भाई के साथ युवक ने नदी में कार कुदा दी, मौत से पहले बनाया VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Firozpur Crime News: फिरोजपुर शहर के रहने वाले एक परिवार (Family) का मुखिया अपनी बेटी, भतीजे और बड़े भाई को साथ लेकर कार समेत नहर में कूद पड़ा। घटना में चारों की मौत हो गई। पंजाब के जिला फिरोजपुर के बुधवारा वाला मुहल्ले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

फिरोजपुर में रहने वाले जसविंदर सिंह उर्फ राजू ने तीन लोगों के साथ नहर में कूदकर खुदकुशी कर ली। हैरानी की बात ये है कि खुदकुशी से पहले जसविंदर ने कार के अंदर से एक वीडियो भी बनाया था।

मरने से पहले का एक दर्दनाक Video 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो में जसविंदर कह रहा है कि वो अपनी मंजिल के पास पहुंच चुका है। वीडियो में बच्चे तह भी हैं कि पापा गाड़ी धीरे चलाओ। इसी के बाद कार नहर में जा गिरती है। जानकारी के मुताबिक 33 साल का जसविंदर अपने 11 साल के भतीजे अगम, 11 साल की बेटी गुरलीन कौर और अपने बड़े भाई हरप्रीत उर्फ बन्टू को लेकर कार से निकला था।

जब उसकी कार घलखुर्द नहर के सामने से गुजर रही थी तभी जसविंदर ने कार नहर में गिरा दी। घटना की सूचना के बाद नहर से गोताखोरों ने कार को बाहर निकाल लिया लेकिन तब तक कार में सवार चारों की मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गौरतलब है कि  मृतक जसविंदर सिंह उर्फ राजू ने दो दिन पहले अपनी फेसबुक पर लाइव होकर भी सारी दास्तां बयान की थी और जिस में वो खुद मरने की बात कर रहा था।

ADVERTISEMENT

दरअसल जसविंदर सिंह उर्फ राजू कई दिन से बेहद परेशान था। उसकी पत्नी घर से काला संधू नाम के फाइनेंसर के साथ चली गई थी जिसके कारण जसविंदर सिंह उर्फ राजू और उसकी बेटी और बेटा बेहद परेशान रहते थे। पुलिस अफसरों का कहना है कि खुदकुशी के साथ साथ कार एक्सीडेंट एंगल पर भी जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT