JDU के युवा नेता को सरेशाम सिर में गोली मारी गई, भीड़ ने रास्ता जाम किया

ADVERTISEMENT

जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार के साथ सौरभ
जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार के साथ सौरभ
social share
google news

Patna Leader Shot Dead: बिहार के पटना से एक सनसनीखेज वाकया सामने आया। यहां एक जेडीयू के नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गी। बताया जा रहा है कि जेडीयू के नेता सौरभ एकशादी के समारोह से पटना लौट रहे थे। बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए होने वाली वोटिंग से पहले ये एक बड़ी हिंसा का वाकया माना जा रहा है। पटना मं बुधवार की रात जेडीयू के नाता को उस वक़्त गोली मारी गई जब वो पटना के पुनपुन इलाके में थे। इस गोलीबारी में सौरभ के साथ साथ एक और शख्स को गोली लगी है। 

बाइक सवार चार बदमाशों ने मारी गोली

बुधवार की देर शाम एक समारोह से लौटने के दौरान बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी। बाइक पर सवार चार लोगों ने सौरभ कुमार के सिर में दो गोली मारी, जबकि उसके साथी मुनमुन को तीन गोली मारी गई। बुरी तरह से जख्मी हालत में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने सौरभ कुमार को मृत घोषित कर दिया और उनके साथी मुनमुन का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। 

गुस्साई भीड़ ने हाईवे जाम किया

इस वारदात के बाद जे डी यू के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है। गुस्साएं समर्थकों ने हत्या के बादपूरे इलाके में जमकर हंगामा किया और पटना गया हाईवे का रास्ता जाम कर दिया।  खुलासा हुआ है कि जेडीयू के प्रमुख नीतीश कुमार इस युवा नेता सौरभ को बहुत मानते भी थे। हालांकि सौरभ के बारे में यही बात उनकी खासियत के तौर पर कही जाती थी कि वो हरेक के साथ मिलनसार थे। इस वाकये के बारे में सुनते ही लालू प्रदाशद यादब की बेटी मीसा भारती भी पुनपुन पहुँची और पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की। 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT