सेक्स के बाद ड्रग्स का ओवरडोज देकर मार देती थी, सीरियल किलर का खौफनाक सच

ADVERTISEMENT

अमेरिका के ओहियो में सीरियल किलर रेबेका ऑबॉर्न को गिरफ्तार किया गया
अमेरिका के ओहियो में सीरियल किलर रेबेका ऑबॉर्न को गिरफ्तार किया गया
social share
google news

Suspected Serial Killer :अमेरिका के ओहियो से एक ऐसी घटना सामने आई, जिसके खुलासे के बाद ओहियो के अटॉर्नी जनरल ने जो कहा उसने समूचे अमेरिका में सनसनी फैला दी। अटॉर्नी जनरल डेव यॉस्ट ने अपनी टिप्पणी में कहा है कि ओहियो में पेड सेक्स न करें नहीं तो जान के लाले पड़ सकते हैं। 

अमेरिका के रेबेका ऑबॉर्न को सीरियल किलर के तौर पर दोषी ठहराया गया

सीरियल किलिंग की वारदात

असल में ओहियो में पिछले दिनों सीरियल किलिंग की वारदात का खुलासा हुआ। तफ्तीश से सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक एक महिला शारीरिक संबंध बनाने के लिए पहले तो एक सेक्स पार्टनर की तलाश करती थी। फिर उसे अपने जाल में फंसाने के बाद उसके साथ हम बिस्तर होती और फिर संबंध बनाने के बाद उसे ड्रग्स का ओवरडोज देकर मौत के घाट उतार देती थी। पुलिस की तफ्तीश में ये भी खुलासा हुआ कि वो सिर्फ लोगों को मौत के घाट ही नहीं उतारती थी बल्कि शिकार के मरने के बाद उसके साथ लूट पाट भी करती थी। 

 रेबेका ऑबॉर्न ने चार लोगों की हत्या की

पुलिस ने इस सिलसिले में रेबेका ऑबॉर्न को गिरफ्तार कर लिया। इल्जाम है कि रेबेका ऑबॉर्न ने चार लोगों की हत्या की है। जबकि उसके चंगुल से पांचवां शिकार निकल भागा जिसकी शिकायत के बाद ही पुलिस ने उसे दबोचा। अदालत ने ओहियो की 33 साल की महिला रेबेका को कोलंबस में सेक्स की खातिर मिले पुरुषों को सिलसिलेवार हत्या करने के इल्जाम में दोषी पाया है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अटॉर्नी जनरल यॉस्ट के कोर्ट में पहुँचती हुई  रेबेका ऑबॉर्न 

सेक्स के साथ साथ नशे की लत

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक रेबेका एक बच्चे की मां है जिसे सेक्स के साथ साथ नशे की लत भी है। उसने कथित तौर पर चार लोगों की हत्या ड्रग्स के ओवरडोज से की और फिर लूटा भी। 

छह महीने के दौरान ही चार हत्याएं

अटॉर्नी जनरल यॉस्ट के मुताबिक ऑबॉर्न ने इसी साल के शुरुआती छह महीने के दौरान ही चार हत्याएं की जबकि ओवरडोज से पांचवें शिकार को जब मारने की कोशिश की तो बात खुल गई। अटॉर्नी जनरल यॉस्ट ने मीडिया से बातचीत के दौरान बाकायदा एक चेतावनी भी जारी की, उनके मुताबिक ओहियो में सेक्स का सौदा न करें क्योंकि ये जिंदगियों को बर्बाद कर देगा, और आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ सकती है। अटॉर्नी जनरल के मुताबिक बहुत मुमकिन है कि ऑबॉर्न के कुछ और शिकार भी हों जो लोकलाज की वजह से सामने आने से कतरा रहे हों। लिहाजा ऐसे शातिर लोगों से बचकर रहें। 

ADVERTISEMENT

वो इलाके जहां रेबेका ऑबॉर्न ने अपने शिकार बनाए

ओवरडोज और डकैतियों की वारदात

अटॉर्नी जनरल यॉस्ट ने कहा कि हम कानून के मुताबिक किसी भी अपराधी को जिम्मेदार और जवाबदेह ठहराने में यकीन रखते हैं। पुलिस की तफ्तीश में भी ऑबॉर्न को कई ओवरडोज और डकैतियों की वारदात के सिलसिले में जोड़ा गया है। और सितंबर में ही दोषी भी ठहराया गया। उसने एक पीड़ित के क्रैक पाइप में फेंटेनाइल मिलाने की बात कबूल की। हालांकि 30 साल के जोसेफ क्रम्पलर की मौत के बाद उसके खिलाफ सबूत न होने की वजह से उसे नशीली दवाओं के मामले में दोषी नहीं ठहराया जा सका। 

ADVERTISEMENT

रेबेका ऑबॉर्न पर कई मुकदमें

पुलिस के मुताबिक ऑबॉर्न ने अपने तमाम शिकार को मारने के बाद उनके वाहन और क्रेडिट कार्ड चुरा लिए। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या और डकैती के अलावा जानलेवा हमला करने और दूसरों को उनकी मर्जी के बिना ड्रग्स देने, सबूतों के साथ छेड़खानी करने और ड्रग्स की तस्करी जैसे मामले में मुकदमें दर्ज किए हैं। जिनमें अभी फैसला आना बाकी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT