कालाहांडी में हॉरर किलिंग, परिवार वालों ने झूठी शान के लिए बेटी व उसके प्रेमी की हत्या की

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Odisha Horror Killing: ओडिशा के कालाहांडी जिले में एक व्यक्ति को अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दोनों की इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि आपस में रिश्तेदार होने के कारण उनका परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था। पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय जोड़े के शव नौ जुलाई को धरमगढ़ पुलिस थाने में उनके गांव के पास एक पेड़ से लटके हुए पाए गए थे।

शव गांव के पास एक पेड़ से लटके हुए पाए गए

पुलिस ने बताया कि महिला के पिता के अलावा उसके चाचा और बहनोई को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक अभिलाष जी. ने बताया कि दोनों लगभग साल भर से रिश्ते में थे रहे और दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार थे। उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार को इसके बारे में पिछले महीने रथ यात्रा उत्सव के दौरान पता चला। वह इसके खिलाफ थे क्योंकि उनके समुदाय में रिश्तेदारों के बीच विवाह पर प्रतिबंध है।

दोनों लगभग साल भर से रिश्ते में थे

पुलिस ने बताया कि परिवार ने जोड़े को इस रिश्ते को खत्म करने की चेतावनी दी, लेकिन दोनों ने उनकी बात नहीं मानी। 30 जून को दंपति लापता हो गया, जिसके बाद परिवार को लगा कि वे भाग गए हैं। देर रात उन्हें दोनों गन्ने के खेत में छिपे हुये मिले। आरोपी उन्हें शमशान घाट के पास ले गए जहां उन्होंने कथित तौर पर उनका गला घोंट दिया। एसपी ने बताया कि पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT