Khwaja Sayyad Chishti Murder: मुस्लिम धर्मगुरू की गोली मारकर हत्‍या, 4 हमलावरों ने मारी गोली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Muslim Guru shot dead in Nashik: नासिक में एक मुस्लिम धर्म गुरु (Muslim Guru) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूफी बाबा (Sufi Guru) के नाम से मशहूर मुस्लिम धर्म गुरु का संबंध अफगानिस्तान (Afghanistan) से था. चार हमलावरों ने मंगलवार को नासिक के येवला में गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद उनकी एसयूवी लेकर भाग निकले. पुलिस को किसी नजदीकी के हत्या में शामिल होने का शक है. तफ्तीश की जानकारी आज नासिक पुलिस एक कॉन्फ्रेंस में देगी.

Muslim Guru Murder Case: नासिक पुलिस (Nashik Police) ने बताया कि हत्या का कारण पता नहीं चला है. यह घटना मुंबई से करीब 200 किलोमीटर दूर येवला कस्बे के एमआईडीसी इलाके में एक खुले भूखंड पर मंगलवार शाम को घटी.

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मृतक की पहचान ख्वाजा सैयद चिश्ती के तौर पर की गई है, जिन्हें येवला में सूफी बाबा के नाम से जाना जाता था. पुलिस के अनुसार हमलावर सूफी बाबा की हत्या करने के बाद उनकी एसयूवी गाड़ी लेकर मौके से भाग गए. नासिक के येवला सिटी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक भगवान माथुरे और अन्य पुलिसकर्मी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे. जख्मी हालत में मुस्लिम धर्मगुरू को सरकारी उप-जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषत कर दिया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT