Salman Case: सलमान खान केस में लॉरेंस बिश्नोई को चाहिए एक-एक जानकारी! कोर्ट में दायर की अपील

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Salman Khan Case: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामले में बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। मुंबई पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ बिश्नोई की और से स्पेशल कोर्ट में अपील दाखिल की गई है। इस अपील में मुंबई पुलिस या जांच एजेंसी द्वारा की गई किसी भी कार्रवाई की जानकारी देने की मांग की गई है। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने अभिनेता के घर पर फायरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई को आरोपी नंबर 1 बताया है। इस सिलसिले में बिश्नोई के वकील ने अदालत से मौखिक निवेदन किया कि किसी भी कार्रवाई से पहले हमें सूचित किया जाए। विशेष अदालत ने पूरे मामले में आरोपी की मौखिक दलीलें स्वीकार कर ली हैं। ऐसे में क्या अब लॉरेंस बिश्नोई को सारी जानकारियां मुहैया कराई जाएगी, ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। 

लॉरेंस बिश्नोई की नई चाल!

सलमान खान फायरिंग केस में दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। इनसे पूछताछ में ये खुलासा हुआ था कि आरोपियों ने अनमोल बिश्नोई के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया था। अनमोल लॉरेंस बिश्नोई का भाई है। ऐसे में तार लॉरेंस बिश्नोई से भी जुड़ते हैं, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई पहले भी सलमान खान को धमकी दे चुका है। फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई ड्रग मामले में साबरमती जेल में बंद हैं। ड्रग्स मामले में लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ एनआईए कोर्ट में कार्रवाई जारी है, अब सारे के एक साथ चलेंगे। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हथियार तापी नदी से मिला था

उधर, सलमान फायरिंग केस में पुलिस को वो हथियार भी मिल गया था, जो आरोपियों ने तापी नदी में फेंका था। इससे पहले जांच में ये बात सामने आई थी कि आरोपियों ने सेकंड हैंड बाइक खरीदी थी और फिर फायरिंग की थी। जिस बाइक से शूटर आए थे, वो बाइक उन्होंने रायगढ़ जिले के पेन तहसील के रहने वाले एक आदमी से खरीदी थी। उसने खुलासा किया है कि उसने ही इस बाइक को कुछ समय पहले उन्हें बेच दिया था। इस काम के लिए आरोपियों को 4 लाख रुपए दिए गए थे। ये काम अनमोल बिश्नोई ने आरोपियों को सौंपा था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT