Gurgaon murder Case: गुरुग्राम में बिना कपड़ों के सूटकेस में मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurgaon murder Case: गुरुग्राम (Gurgaon) से महिला के हत्या (Murder) का एक मामला सामने आया है. जहां एक महिला का शव (Dead Body) बिना कपड़ों के सूटकेस (SuiteCase) में मिला. घटना गुरुग्राम के इफको चौक की बताई जा रही है. किसी ने संदिग्ध बैग की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग को अपने कब्जे में ले लिया. जांच में पुलिस को पता चला कि महिला को किसी ने मारकर बैग में भरकर चौक पर फेंक दिया है.

मृतक महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ये जांच कर रही है की क्या मामला सिर्फ हत्या का है? यह फिर महिला के साथ रेप भी हुआ है.

ऐसा ही एक मामला 7 अगस्त को गाजियाबाद से सामने आया था, जहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी और उसके बाद सूटकेस में उसका शव लेकर जा रही थी. लेकिन पुलिस की चेकिंग में महिला पकड़ी गई थी. प्यार, गुस्सा और कत्ल का यह सनसनीखेज मामला गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन इलाके का था. जहां महिला ने उस्तरे से अपने प्रेमी की हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT