Mumbai Crime: मुंबई के कांदिवली में 25 साल की लड़की का गला काट डाला, आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

मुंबई से दिव्येश सिंह की रिपोर्ट

Mumbai Girl Murder: मुंबई के कुरार (Kurar) पुलिस स्टेशन इलाके में लड़की के कत्ल (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां क्रांति नगर कॉलोनी में एक 25 साल की लड़की (Girl) मनीषा की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई। कुरार विलेज पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए कांदिवली शताब्दी अस्पताल भेज दिया गया है।

हत्या के बाद आरोपी मौका ए वारदात से फरार हो गया। मनीषा मुंबई मे किराए के मकान में अपने मौसेरे भाई के साथ रहा करती थी। दरअसल मनीषा का मौसेरा भाई नशे का आदी है। जिस वक्त हत्या की घटना हुई वो घर पर ही मौजूद था। फिलहाल पुलिस ने मौसेरे भाई को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारियों नें मौका ए वारदात का दौरा किया। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने और तस्वीरें ले ली हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

पुलिस की शरुआती जांच में हत्या की असली वजह का पता नहीं चल सका है। सवाल ये है कि अगर कत्ल की इस वारदात को मौसेरे भाई ने अंजाम दिया तो ऐसा क्यों किया? पुलिस की कई टीमें मनीषा हत्याकांड की जांच में जुटी हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT