Mumbai news : पूर्व कमिश्नर परमबीर का बड़ा खुलासा, CM को देशमुख के काले करतूतों की दी थी सूचना

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai crime news in Hindi: मुंबई में 200 करोड़ रिश्वत मामले के आरोपी पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सनसनीखेज खुलासा किया है। CBI को दिए बयान से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (cm uddhav thackeray) भी सवालों के घेरे में आ गए हैं. असल में ये कहा है कि पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की करतूतों की जानकारी दी थी पर कुछ नहीं हुआ.

मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह (parambeer singh) ने तत्कालीन गृहमंत्री अनिल देशमुख द्वारा किये गए गलत कृत्यों की जानकारी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अन्य मंत्रियों को दी थी। सिंह ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को दिए गए बयान में यह आरोप लगाया।

सिंह ने अपने बयान में यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अनिल देशमुख ने निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को सेवा में बहाल करने के लिए उन पर दबाव बनाया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सिंह ने यह भी कहा कि उन्होंने देशमुख के ‘‘गलत कृत्यों’’ के बारे में मार्च 2021 में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार को भी बताया था। विशेष अदालत में सीबीआई की ओर से देशमुख और उनके दो पूर्व सहयोगियों संजीव पलांदे और कुंदन शिंदे के विरुद्ध दायर आरोपत्र में सिंह का बयान शामिल है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT