MP : बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी तो हो गया संघर्ष !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

नावेद जाफरी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

mp crime news : बेटी की शादी दूसरी जगह तय करना एक शख्स को भारी पड़ गया। दरअसल ये मामला मध्य प्रदेश का है। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में बंजारा समाज के दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सिद्धिकगंज पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बंजारा समाज के दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस खूनी संघर्ष में जमकर लाठी, डंडे, धारदार हथियार के साथ गोली भी चली, लेकिन एसडीओपी मोहन सारवान ने घटना में गोली चलने की बात से इनकार किया है। उनका कहना था किसी भी घायल को गोली नहीं लगी है। घायलों में शामिल लक्ष्मण सिंह बंजारा ने बताया कि उसने अपनी बेटी का रिश्ता सरपंच किशन लाल के यहां तय किया था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से इस रिश्ते को तोड़ दिया गया। इस मामले को लेकर पंचायत बैठाई गई और सब कुछ सुलझा दिया गया।

इसके बाद लक्ष्मण ने अपनी बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी। मामला उस समय बिगड़ा जब लक्ष्मण के घर मेहमान आए और ठीक उसी समय किशन लाल वहां पहुंच गया और कहा कि वो किसी हाल में यह शादी नहीं होने देगा। विवाद बढ़ता देख घर आए मेहमान उठकर चले गए।

ADVERTISEMENT

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

ADVERTISEMENT

अगले दिन सरपंच किशन लाल एवं उसके कई साथी धारदार हथियारों से लैस होकर पीपल वाली सामरी पहुंचे और उन पर हमला कर दिया, जिसमें दोनों पक्षों के लगभग 15 लोग घायल हुए हैं। घायलों का सिविल अस्पताल आष्टा एवं एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। इन घायलों में दो की मौत हो गई है, जिनके नाम मुकेश ओर श्यामलाल बताए जा रहे हैं।

MP के स्कूल में चल रही थी धर्मांतरण की कोशिश? हिंदू संगठनों की स्कूल में तोड़फोड़पैसे नहीं थे तो क्यों ली कार ! MP: पेट्रोल डालकर अपनी ही कार में लगा दी आग, रिकवरी टीम से बोला शख्स- अब ले जाओ

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT