MP Crime: मध्य प्रदेश में हुई ये घिनौनी वारदात स्कूल जा रही 8 साल की बच्ची को अगवा कर किया दुष्कर्म

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP Crime: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में स्कूल से लौटने के दौरान आठ वर्षीय बच्ची को अगवा कर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। इस मामले में 34 वर्षीय आरोपी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

MP Crime: सेंधवा पुलिस थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजन ने थाने आकर शिकायत की कि उनकी आठ साल की बच्ची बुधवार को स्कूल पढ़ने गई थी, जिसे रवि शिंदे नाम का शख्स बहला फुसलाकर उठाकर ले गया है।

उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता देखते हुए फौरन अलग-अलग चार टीम बनाकर बच्ची की तलाश तेज़ कर दी और टीमों को अलग अलग हिस्सों की तरफ रवाना किया गया। जांच अधिकारी रोहित पाटीदार के नेतृत्व वाली टीम ने बच्ची को तलाशने में कामयाबी हासिल की और उसे थाने लाया गया। यादव ने बताया कि थाने में बच्ची ने पुलिस को बताया कि आरोपी रवि उसे पापा के पास ले जाने की बात कहकर सुनसान जगह पर ले गया और कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

MP Crime: पुलिस अधिकारी के मुताबिक थाना सेंधवा शहर में आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 376 (एबी), 506 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यादव ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इस वारदात के सामने आने के बाद पूरे इलाक़े में लोग डरे हुए भी हैं और बेहद गुस्से में। पीड़ित बच्ची के माता पिता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है और कहा है कि आरोपी को ऐसी सज़ा मिले जिससे लोगों को सबक मिल सके।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT