MP : साइको किलर ने ली 2 लोगों की जान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

रवीश पाल सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MP CRIME NEWS : मध्य प्रदेश में साइको किलर को कटनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पत्थर से दो लोगो की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार आरोपी पैसे या बीड़ी जैसी छोटी चीजें न देने पर पत्थर मारकर हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कटनी एसपी सुनिल जैन ने बताया कि कटनी के माधव नगर एवं कुठला थाना क्षेत्र में पत्थर मार कर दो लोगों की हत्या हुई थी। दोनों ही हत्याएं सिर पर पत्थर मारकर की गई थी। पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई और आखिरकार पुलिस ने दोनों ही हत्या के आरोपी कैलाश उर्फ झोला चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कैलाश पर इससे पहले भी पत्थर मारकर हत्या की वारदात का आरोप है और आरोपी हाल ही में जेल से छूटकर आया था। आरोपी ने दोनों हत्याएं किये जाना कबूल किया है। पूछताछ में कैलाश ने बताया कि एक हत्या उसने पैसे न देने पर तो दूसरी हत्या चिलम न देने के कारण पत्थर मारकर की थी।

पहली हत्या 28 जनवरी को माधवनगर थाना की झिंझरी पुलिस चौकी क्षेत्र के पिपरौंध गांव के प्रतिक्षालय में हुई थी। दूसरी हत्या 30-31 जनवरी की दरमियानी रात एक शख्स की कुठला थाना क्षेत्र के इन्द्रानगर में स्थित सरकारी आवास में हत्या हुई थी।

ADVERTISEMENT

प्रेमी से मिलने 6000 KM दूर गई लड़की की हत्या !दिल्ली की स्मार्ट पुलिस ने 40 घंटे में ढूंढ़ लिया क़ातिल, दुकानदार ने इस वजह से की थी नौकर की हत्या

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT