MADHYA PRADESH NEWS : बुलडोजर की दहशत! घर तोड़ने पहुंचा प्रशासन तो आरोपी ने खुद ही कर दिया सरेंडर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

आकाश चौहान के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Neemuch Lynching Update : बुलडोजर की दहशत बरकरार है। बात करते है मध्य प्रदेश की नीमच जिले की, जहां जैसे ही पुलिस और प्रशासन आरोपी के घर को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंचे तभी आरोपी ने खुद ही थाने में सरेंडर कर दिया।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रतलाम जिले के जावरा का जैन परिवार राजस्थान के चित्तौड़गढ़ घूमने के लिए गया हुआ था। उनके साथ परिवार के 65 वर्षीय सदस्य भंवरलाल जैन भी थे, जो कि अचानक लापता हो गए थे। परिजनों ने चित्तौड़गढ़ में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। दूसरे दिन बुजुर्ग का शव संदिग्ध हालात में नीमच के मनासा में मिला। शव परिजनों को सौंपा गया। इसके बाद मामले में नया मोड़ तब आया जब एक वीडियो वायरल हुआ। दरअसल, वायरल वीडियो में एक युवक बुजुर्ग भंवरलाल जैन के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट करता दिखाई दिया। चांटे जड़ते हुए युवक बुजुर्ग से बार-बार पूछे जा रहा था कि ''क्या तेरा नाम मोहम्मद है? चल अपना आधार कार्ड दिखा।'' इस वीडियो की पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान मनासा के दिनेश कुशवाह के रूप में की और उसके खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

इस बीच आरोपी का मकान ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर और प्रशासन की टीम भी भेज दी गई। वहां कोई कार्रवाई होती, इसके पहले ही आरोपी दिनेश कुशवाह पुलिस के पास पहुंच गया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT