36 हजार रुपये का पड़ा एक बार का जय श्री राम बोलना, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

मेरठ के कारोबारी कुलभूषण को 36 हजार का पड़ा एक बार का जयश्री राम बोलना
मेरठ के कारोबारी कुलभूषण को 36 हजार का पड़ा एक बार का जयश्री राम बोलना
social share
google news

Social Media Viral News: अगर किसी के सामने आप जयश्री राम बोलें, तो सामने से क्या जवाब मिलेगा, यकीनन सामने वाला भी जय श्री राम या जय सियाराम कुछ भी कह सकता है, लेकिन मेरठ के रहने वाले कुलभूषण के सामने अब कोई जयश्रीराम बोलता है तो वो हाथ जोड़ने की बजाए अपने पैंट की पिछली जेब पकड़कर खड़े हो जाते हैं...अब कोई पूछ सकता है कि आखिर ऐसा क्यों? दरअसल इस जयश्रीराम के चक्कर में कुलभूषण ऐसी गहरी चोट खाए हैं, जिसे न तो जता सकते हैं और न ही बता सकते हैं, बस अफसोस ही मना सकते हैं। 

महंगी पड़ी आस्था

असल में किस्सा कुछ यूं है कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार अपने पूरे शबाब पर है। इसी बीच मेरठ में भी टीवी सीरियल में श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल अपने चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली के साथ गुजर रहे थे। जिस रास्ते से वो गुजर रहे थे उसी रास्ते में कुलभूषण जी की दुकान भी पड़ती है। और इत्तेफाक से कुलभूषण जी को भगवान में पूरी आस्था भी है। 

हाथ उठाकर बोला जयश्रीराम, और फिर…

मजे की बात ये है कि जिस रैली में टीवी के राम यानी अरुण गोविल थे उसी में उनके साथी कलाकार भी उनका हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद थे यानी उनके अनुज लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लाहिरी और सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया भी थीं। लिहाजा टीवी कलाकारों को इतने नजदीक से देखने के लालच में अच्छी खासी भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी बीच कुलभूषण की दुकान के सामने जैसे ही बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल का काफिला पहुँचा तो जयश्रीराम कहने और अपना समर्थन जताने के लिए दुकान के बाहर आकर खड़े हो गए। जैसे ही काफिला नजदीक पहुँचा तो जोश जोश में दोनों हाथ उठाकर उन्होंने जयश्रीराम तो बोला मगर जब हाथ नीचे किए तब तक उनका जोश और हौसला दोनों ठंडे पड़ चुके थे क्योंकि किसी ने उनकी जेब को भी जयश्री राम बोल कर पर्स निकाल लिया था।  उस पर्स में पूरे 36 हजार रुपये थे। 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

“मैं दुकान पर बैठा हुआ था. अरुण गोविल जी का काफिला आ रहा था. वहां काफी भीड़ थी. जय श्री राम कह कर जैसे ही मैं वापस आया, हाथ जोड़ के देखा कि पैसे गायब. एक रुपये भी नहीं था. मैं वहीं गिर गया. 36 हजार रुपये थे.”
 

कई लोगों की कटी जेब

टीवी कलाकारों को सड़कों पर देखकर लोगों ने नारेबाजी करते हुए खूब फूल बरसा रहे थे लेकिन फूल बरसाने के बाद कई लोग वहां रोते नज़र आ रहे थे। खबर सामने आई कि रैली में मौजूद भीड़ में से कई लोगों के मोबाइल और पर्स चोरी हो चुके थे। जिन लोगों के मोबाइल फोन चोरी हुए हैं, उनमें बीजेपी के संयोजक आलोक सिसोदिया भी शामिल हैं। उनका फोन मेरठ की नई सड़क भोलेश्वर मंदिर से चोरी हुआ है उन्होंने मीडिया को बताया,

“एक दर्जन से ज्यादा लोगों के मोबाइल फोन गायब होने की सूचना मिली है. इनमें कुछ पत्रकारों के भी फोन भी शामिल हैं. 3-4 संदिग्ध पकड़े गए हैं. हम थाने पर आए हैं. अभी इनकी जांच कराएंगे. इसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इनके पास से 4-5 फोन और एक पर्स मिला है. मुझे नहीं पता कि ये कहां से आए थे. CCTV वीडियो फुटेज देखने के बाद हमारे साथियों ने कुछ लोगों को पकड़ा है. ये जुलूस का हिस्सा बनकर जा रहे थे. मैंने इनसे पूछा तो कोई गाजियाबाद तो कोई दिल्ली का बता रहा है.”

 

जेबकतरों ने जमकर उठाया फायदा

आलोक सिसोदिया ने कहा कि इसकी जांच होगी कि जो लोग फोन लेकर घूम रहे थे, असल में वो उनके ही हैं या चोरी के हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा एक गाड़ी भी है, जिसमें कई फोन मिले हैं. ये जिनके भी फोन हैं उन्हें ट्रेस किया जा रहा है ताकि वे लोग अपना फोन ले जा सकें। जबकि कुछ महिला कार्यकर्ताओं के भी पर्स चोरी हुए है। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं के साथ पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा गया। जेबकतरों ने किसी को नहीं छोड़ा और भीड़ का पूरा पूरा फायदा उठाया। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT