मेरठ : ... Gay Friends द्वारा रची गई मर्डर प्लानिंग को जान कर उड़ जाएंगे होश!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

उस्मान चौधरी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Meerut Crime News : तीन लड़कों के अप्राकृतिक सेक्स का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करना एक आदमी को बहुत महंगा पड़ा। तीन ने उसकी हत्या कर दी है। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन क्या सिर्फ यही वजह थी इस हत्याकांड की।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल, यूपी के मेरठ के मेडिकल थाना इलाके के जागृति विहार में एक परिवार रहता है। उनका एक 22 साल का बेटा राज (बदला हुआ नाम) एलएलबी का छात्र था। परिजनों के अनुसार, 26 जून की शाम 4 बजे राज स्कूटी लेकर घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इसकी सूचना मेडिकल थाना पुलिस को दी गई। उसकी तलाश शुरू हुई। इस बीच पुलिस ने उसके मोबाइल फोन को एनेलाइज किया। पुलिस ने जब मोबाइल की लोकेशन निकाली तो राज की आखिरी लोकेशन मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की निकली।

...जब पुलिस का सिर चकराया

ADVERTISEMENT

अब पुलिस ये लगानी लगी कि राज और लिसाड़ी गेट इलाके की बीच क्या कनेक्शन है। बाद में पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने अलीशान, सलमान और शावेज को हिरासत में लिया। पुलिस ने तीनों से पूछताछ की तो पता चला कि यह मामला समलैंगिक गैंग से जुड़ा है।

ADVERTISEMENT

पूछताछ में राज ने इन लड़कों का एक वीडियो बना रखा था, जिससे वह लगातार उनको ब्लैकमेल कर रहा था। इसी बीच तीनों युवकों ने पैसे देने के लिए उसको लिसाड़ी गेट क्षेत्र बुलाया था, लेकिन वहां इनके बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद शावेज ने अपने एक साथी अलीशान के साथ मिलकर राज की हत्या कर दी और शव को सलमान की मदद से ठिकाने लगाया।

यहां सवाल उठता है कि

राज कैसे इनका वीडियो बना रहा था ?

क्या ये वीडियो आरोपियों ने बनवाया था ?

क्या धोखे से राज ने बनाया था ?

क्या संबंध है आरोपियों और राज में ?

क्या मारने से पहले आरोपियों ने वीडियो लेने या डिलीट करवाने की कोशिश की थी ?

क्या आरोपियों को ये डर था कि अगर ये वीडियो लीक हो जाएगा तो उनकी इज्जत खत्म हो जाएगी ?

कितने पैसों की मांग कर रहा था राज ?

क्या पैसों के अलावा भी कुछ और मांग थी राज की ?

क्या आरोपियों ने शुरुआत में राज को प्यार से मनाने की कोशिश की थी ?

नहीं मानने पर, गुस्से में आरोपियों ने उसे मारने का प्लान किया ?

फोन पर राज और दूसरे आरोपियों के बीच कितनी बार बातचीत हुई थी ?

क्या आरोपियों को कानून का डर नहीं लगा ?

क्या राज भी इस केस में शामिल था ? मसलन क्या उसने भी आरोपियों के साथ सेक्स किया था ?

क्या कुछ और बातें आरोपियों के मन में थी और इस वजह से उन्होंने राज को मारने का मन बना लिया था ?

दरअसल, आरोपी शावेज की एक फैक्ट्री है, जिसमें अलीशान काम करता है और सलमान उसका दोस्त है जो कि कपड़े का काम करता है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि राज लगातार एक वीडियो के जरिए अलीशान को ब्लैकमेल कर रहा था और लगातार पैसों की मांग कर रहा था, जिसके चलते उसको फैक्ट्री बुलाया गया, लेकिन वहां बात बढ़ने से शावेज और अलीशान ने राज को धारदार हथियारों से मार डाला।

शव का ठिकाने लगाने का 'SOLID PLAN' हुआ फेल!

इसके बाद फोन करके उन्होंने सलमान को बुलाया और शव ठिकाने लगाने के लिए कहा। तीनों ने रात का इंतजार किया, फिर इन्होंने शव को एक बोर में डालकर पीलोखड़ी पुल के पास नाले में फेंक दिया। वहीं, तीनों युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने नाले के अंदर से तलाशी के बाद मृतक के शव को बरामद कर लिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT