आधी रात कुल्हाड़ी से 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, पकड़ने गए इंस्पेक्टर की भी ले ली जान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

TRIPURA MASS MURDER

ये वारदात 26 नवंबर रात की है। रात करीब 12 बजे खोवई थाने की पुलिस को उत्तरी रामचंद्रघाट के शाउरतोली इलाके में पारिवारिक झगड़े की सूचना मिली थी। जिसके बाद इंस्पेक्टर सत्यजीत मलिक अपने साथियों के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। वो जैसे ही मौके पर पहुंचे प्रदीप देबरॉय नाम के शख्स ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

इस हमले की चपेट में एक ऑटोचालक भी आ गया जो देर रात अपने बेटे के साथ कहीं जा रहा था। प्रदीप ने उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका बेटा इस हमले में घायल हो गया। उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या थी पूरी वारदात

पुलिस के मुताबिक प्रदीप के परिवार में पहले से कोई पारीवारिक विवाद चल रहा था जिसके बाद 26 नवंबर की रात को आरोपी प्रदीप ने आधी रात कुल्हाड़ी से अपनी दोनों बेटियों और बड़े भाई कमलेश देबरॉय पर हमला कर दिया।

ADVERTISEMENT

चीख पुकार सुनकर जब उसकी पत्नी बचाने आई तो प्रदीप ने पत्नी पर हमला कर उसे भी बुरी तरह से घायल कर दिया। हमले में प्रदीप की दोनों नाबालिग बेटी और भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

प्रदीप की सनक देखकर पत्नी जैसे-तैसे घायल होने के बाद किसी तरह से घर से बाहर भागने में कामयाब हो गई। प्रदीप के घर में मौजूद बाकी लोग भी उससे जान बचाकर भागे और पड़ोस के घर में जाकर छिप गए।

प्रदीप के सिर पर पागलपन सवार था उसने मोहल्ले के दूसरे घरों पर भी हमला किया। उसकी हरकत से लोग इतना ज्यादा डर गए थे कि किसी ने घर से बाहर कदम रखने तक की हिम्मत नहीं की।

पड़ोसियों के मुताबिक लगभग आधी रात प्रदीप का पूरा परिवार बेहद खौफ में था और उन्होंने डरकर उसके घर में शरण ली, लेकिन प्रदीप ने उसके घर पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया। जान बचाने के लिए पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। करीब बीस मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इससे पहले पुलिस कुछ समझ पाती प्रदीप ने इंस्पेक्टर पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

इंस्पेक्टर सत्यजीत और पत्नी मीना की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें अगरतला के जीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान इंस्पेक्टर की मौत हो गई। वहीं आरोपी की पत्नी का इलाज चल रहा है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

अभी तक वारदात के पीछे पारीवारिक विवाद की बात सामने आई है लेकिन विवाद का असली कारण क्या था ये पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

MURDER MYSTERY: लव मैरिज पर भारी पड़ा शक़, पति ने रची ख़ौफ़नाक साज़िश, एक मैसेज, ख़ून के निशान और 100 CCTV फुटेज से खुला राज़MURDER-2 FILM PLOT: कॉलगर्ल को घर बुलाया और फिर सड़क पर मिली उसकी लाश

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT