Maharashtra Crime: 9 साल की बच्ची की रेप के बाद की हत्या, ब्लेड से काटा गला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kalyan Crime Murder: महाराष्ट्र के कल्याण (Kalyan) में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 15 साल के नाबालिग (Juvenile) ने 9 साल की बच्ची (Minor Girl) से बलात्कार (Rape) किया और फिर बच्ची का गला रेत कर मौत के घाट उतार (Murder) दिया। यह घटना कल्याण रेलवे स्टेशन के समीप एसटी आगर से सटे एक हाईप्रोफाइल सोसायटी कैंपस की है।

इस संबंध में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है। दरअसल कल्याण पश्चिम क्षेत्र में एसटी डिपो से सटे एक हाईप्रोफाइल न्यू मोनिका सोसायटी के परिसर में गुरुवार तड़के 9 साल की बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही पूरी टीम मौका ए वारदात पर पहुंच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लाश का पंचनामा कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की। जांच टीम नें आस-पास के सीसीटीवी खंगेलने शुरु किए तो एक नाबालिग की पहचान हुई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हत्या के एक घंटे के अंदर ही नाबालिग आरोपी की पहचान कर पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और हिरासत में लेकर महात्मा फुले पुलिस स्टेशन लाया गया। पुलिस पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की के पिता ने नाबालिग के साथ मारपीट की थी। तभी से नाबालिग बेइज्जती का बदला लेना चाहता था।

प्लानिंग के तहत नाबालिग ने बदला लेने के लिए 9 साल की बच्ची को अगवा कर लिया। बच्ची को अगवा करने के बाद आरोपी ने रेप किया और रेप के बाद ब्लेड से बच्ची का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि ये वो इलाका है जहां 24 घंटे लोगों की आवाजाही रहती है। हत्या के बाद पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT