दादा ने 'आंटी' के साथ मिलकर किया नाबालिग पोती को ब्लैकमेल, डेढ़ साल तक किया रेप, ऐसे खुला राज

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Maharashtra Rape Case: कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं उन पर किसी भी तरह की गंदी बात के लिए शक तक नहीं किया जा सकता। मगर महाराष्ट्र के अकोला से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों की सारी मर्यादाओं को ही तार तार कर दिया। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ उसके दादा ने रेप किया। ये सिलसिला कई महीनों तक चलता रहा, लेकिन जब पीड़ित लड़की प्रेग्नेंट हो गई तब जाकर ये राज फाश हुआ। इस बात का पता चलते ही लड़की के घरवालों के होश उड़ गए और उन्होंने फौरन पुलिस में रिपोर्ट लिखाई। मगर जब पुलिस ने इस सिलसिले में जांच की तो पड़ोस की महिला के साथ पीड़ित लड़की के दादा को गिरफ्तार कर लिया गया। 

डेढ़ साल तक पोती से करता रहा रेप

खुलासा हुआ है कि एक शख्स अपनी ही नाबालिग पोती के साथ करीब डेढ़ साल तक रेप करता रहा। पुलिस का कहना है कि 50 साल के इस आरोपी ने अपनी ही पोती के कुछ आपत्तिजनक फोटो ले लिए थे। और उन्हीं फोटो के दम पर वो लड़की को ब्लैकमेल करता रहा। ये वारदात तब उजागर हुई जब लड़की ने पेटदर्द की शिकायत की। घरवालों ने जब लड़की को डॉक्टर को दिखाया तो लड़की के प्रेग्नेंट होने का खुलासा हुआ। उसके बाद लड़की ने घरवालों को पूरी बात बताई। 

लड़की ने दादा और पड़ोसी आंटी का नाम लिया

घरवालों ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस थाने में जाकर की। इस सिलसिले में लड़की ने अपने दादा के साथ पड़ोस में रहने वाली महिला का भी नाम लिया। लड़की ने जो पुलिस को बताया उसके मुताबिक उसका दादा और पड़ोस की महिला उसे धमकी दे रहे थे कि अगर इस बारे में उसने किसी से भी कुछ कहा तो वो उसे जान से मार देंगे। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दादा हुआ फरार, महिला हिरासत में

पुलिस ने दादा और पड़ोस की महिला के अलावा एक और के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इस घटना का पर्दाफाश होने के बाद लड़की का दादा फरार हो गया जबकि पड़ोस की रहने वाली महिला पुलिस के कब्जे में है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि फरार दादा की तलाश में पुलिस जगह जगह छापा मार रही है। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT