Kerala Human Sacrifice : केरल में मानवबलि के बाद 56 टुकड़े किए फिर महिला के मांस को पकाकर खाया भी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kerala Women Human Sacrifice News Update : केरल में दो महिलाओं की नरबलि मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों का दावा है कि आरोपी देसी डॉक्टर पति-पत्नी ने जून महीने में एक महिला की नरबलि देने के बाद उनके मांस (Human Flesh Eat) के टुकड़ों को पकाकर खाया भी था. जांच में ये भी सामने आया है कि दोनों ने एक महिला की लाश के 56 टुकड़ों में काटा था. पहले सिर को काटा गया और फिर धड़ वाले हिस्से के 56 टुकड़े किए गए.

Kerala Human Sacrifice : मानव बलि के दौरान शरीर को काटते समय जो खून के छींट निकले थे. ये खून के छींटे दंपती के घर की दीवार और फर्श पर भी डाले गए थे. ऐसा काला जादू यानी ब्लैक मैजिक के रस्म के तहत किया गया था. पुलिस की जांच में दीवार पर खून के छींटे भी मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस इस सनसनीखेज केस से जुड़े सभी तरह के सबूत जुटा रही है.

गंदी फिल्म की शूटिंग के बहाने पैसे देने का महिलाओं को दिया था झांसा

पुलिस की जांच में ये भी सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि जिन दो महिलाओं रोजलीन और पद्मा की नरबलि दी गई थी उन्हें अलग-अलग तरीके से झांसा दिया गया था.  8 जून को लापता हुई महिला रोजलीन को गंदी फिल्म की शूटिंग का झांसा देकर 10 लाख रुपये देने का ऑफर दिया गया था. ये कहा गया था कि पहले फिल्म की शूटिंग होगी फिर उसे 10 लाख रुपये दिए जाएंगे. महिला को आर्थिक दिक्कत थी. इसलिए वो मजबूरी में तैयार हो गई. इसके बाद उस महिला को 8 जून को ही कथित देसी इलाज करने वाले भगवल सिंह के घर लाया गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मीडिया रिपोर्ट में दावा है कि भागवल सिंह के घर फिल्म का सेट तैयार हुआ। बेडरूम में ये कहकर रोजलीन के हाथ पांव बांध दिए गए कि ये फिल्म का सीन है. इसके बाद स्क्रिप्ट में बताया गया कि फिल्म का हीरो उसे जब छुड़ाने आएगा तो पहले उसके साथ सेक्स करेगा और फिर उसके हाथ पैर खोलेगा.

फिल्मी सेट तैयार होने के बाद आरोपी भगवल की वाइफ लैला ने पीड़ित महिला के प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया. इसी बीच डॉक्टर भागवल ने उसके स्तनों को काट डाला. इतनी निर्दयता से मारने की वजह से कुछ देर बाद ही रोजलीन की मौत हो गई. इसके बाद उसके शरीर के कई छोटे-छोटे टुकड़े किए गए. खून को लेकर घर की दीवार और फर्श पर कई जगह उसके छींटे मारे गए.

ADVERTISEMENT

पुलिस सूत्रों का दावा है कि रोजलीन के शव के कुछ कटे हुए हिस्से का पकाकर खा भी लिया था. असल में इन्हें ये बताया गया था कि काला जादू के जरिए इस रिवाज को अपनाने से उनके आर्थिक हालत में काफी तेजी से बढ़ोतरी होगी. इतना सब करने के बाद आरोपियों ने शव के टुकड़ों को घर के पीछे की झाड़ियों में दफना दिया था.

ADVERTISEMENT

पद्मा के लापता होने की जांच नहीं होती तो रोजलीन राज ही रह जाती

हाल में 26 सितंबर 2022 को कोच्चि शहर के एक थाने में शिकायत मिली थी. जिसमें एक महिला ने बताया था कि 50 साल की उसकी बहन पद्मा कई दिनों से लापता है. वो कुछ महीने पहले से ही कोच्चि में रह रही थी. पद्मा पहले तमिलनाडु के धर्मापुरी में रहतीं थीं. कोच्चि के पुलिस कमिश्नर सीएच नागराजू ने बताया कि जब पद्मा के लापता होने की जानकारी हुई तो उनकी कॉल डिटेल की जांच हुई. उसमें एक नंबर संदिग्ध मिला. वो नंबर शफी उर्फ राशिद का था.

पुलिस ने उसके बारे में जानकारी जुटाई और हिरासत में लेकर पूछताछ की तब सनसनीखेज जानकारी सामने आई. जिसमें पता चला कि एक महिला नहीं बल्कि दो महिलाओं की नरबलि दी गई है. दूसरी महिला को 8 जून को ही अपने झांसे में लेकर राशिद उन्हीं कपल के पास ले आया था. उस महिला का नाम रोजलीन था. वो 49 साल की थीं. दोनों महिलाओं में एक खास कॉमन बात थी. दोनों लॉटरी वेंडर थीं. इन दोनों से राशिद संपर्क में था. जिसने ये झांसा दिया था कि अगर वो काला जादू एक स्थान पर करेंगी तो उन्हें आर्थिक रूप से काफी फायदा होगा. दोनों महिलाओं को भी पैसों की जरूरत थी. इसलिए जल्दी उसके झांसे में आ गईं.

पुलिस जांच में ये भी पता चला कि रोजलीन 8 जून को ही लापता हो गई थी. वो एर्नाकुलम जिले की रहने वाली थी. रोजलीन की बेटी मंजू उत्तर प्रदेश में टीचर हैं. उन्हें जब अपने मां की कोई जानकारी नहीं मिली थी तब केरल आकर 17 अगस्त को कालडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया था. अगर पद्मा केस में पुलिस को सुराग नहीं मिलता तो रोजलीन की हत्या का केस भी अनसुलझा ही रह जाता. अब पुलिस की जांच में वो सीसीटीवी फुटेज भी मिला है जिससे पता चलता है कि पद्मा आरोपी भागवल सिंह और लैला के घर पर आई थी. उस फुटेज में पद्मा देखी गई है. इससे पुलिस को बड़ा सबूत मिला है. वहीं, इस नरबलि की घटना को देखते हुए केरल के सीएम ने भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT