पति को मारने की धमकी देकर महिला से करता रहा रेप, वीडियो बना किया ब्लैकमेल

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Jharkhand Man Rape Women: झारखंड में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने एक महिला के अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने और पति को मार डालने की धमकी देकर बार बार महिला के साथ रेप किया। खुलासा हुआ कि वो धमकी देकर महिला को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गया था और वहां उसके साथ अनैतिक संबंध कायम किए थे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद उसका मेडिकल चेकअप करवाया और जेल भेज दिया। 

पति को मार डालने की दी धमकी

ये वारदात तब सामने आई जब पीड़ित महिला ने साइबर पुलिस के पास जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस समय ये एफआईआर लिखाई गई थी आरोपी उस समय फरार था। लेकिन मुखबिर से मिली खबर के आधार पर छापा मारकर पुलिस ने आरोपी को कुंडा थाना इलाके से गिरफ्तार किया। खबर का खुलासा यही है कि रिखिया थाना इलाके के गांव में रहने वाली पीड़ित को लोरी घाघर गांव के रहने वाले एक मजदूर रमेश मंडल ने पहले तो महिला से मुलाकात की और फिर उसके पति की हत्या की धमकी देकर उसे अपने साथ किराए के एक मकान में ले गया जहां उसने महिला के साथ संबंध बनाए। साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। 

वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

इसके बाद उसी वीडियो को महिला के मोबाइल पर भेजकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसी  वीडियो को दिखाकर वो लगातार महिला के साथ संबंध बनाने लगा और मनमानी करने लगा। महिला ने जब उसका विरोध करना शुरू किया, तो रमेश मंडल उसे धमकी देने लगा। उसकी धमकियों से परेशान होकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने महिला की शिकायत को गंभीरता से लिया और रमेश मंडल की गिरफ्तारी के लिए टीमें तैयार की। थोड़ी भाग दौड़ के बाद पुलिस को रमेश मंडल मिल गया। पुलिस ने मंडल की जब तलाशी ली तो उसके मोबाइल से महिला की अश्लील वीडियो बरामद हुए। 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT