नशे में धुत पति का खूनी तांडव, पत्नी और दो बेटियों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, ट्रिपल मर्डर की वजय चौंका देगी!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Jharkhand Crime: पश्चिमी सिंहभूम जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लुदराबासा गांव में आरोपी शख्स ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और वारदात के दौरान वह कथित तौर पर नशे में था। 

पत्नी और दो बेटियों की कुल्हाड़ी के काटकर हत्या

पुलिस अफसरों के मुताबिक ये घटना सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लुदराबासा गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि गुरुचरण पाडिया की शराब पीने की आदत को लेकर उसमें और उसकी पत्नी जानो में अक्सर झगड़ा होता रहता था। पुलिस ने कहा कि मंगलवार को देर रात लगभग ढाई बजे उनके बीच शराब पीने को लेकर झगड़ा शुरु हुआ। ये झगड़ा बढ़ता गया। पत्नी से झगड़े के बाद गुस्से में पाडिया ने एक कुल्हाड़ी उठाई और पहले अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला।

पति ने उठाया खौफनाक कदम

एक कत्ल के बाद भी पाड़िया का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसने कुल्हाड़ी से पांच साल व एवं साल की बेटियों की काटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। असल में उसे शराब पीने की आदत है. इसी बात को लेकर अक्सर उसकी पत्नी जानो और उसके बीच झगड़ा होता था. जानो उसे समझाने की बेहद कोशिश करती थी. लेकिन गुरुचरण नहीं मानता था. वो आए दिन शराब पीकर तमाशा करता था। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT