JAHANGIRPURI VIOLENCE : जहांगीर पुरी बुलडोजर मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jahangirpuri violence News : जहांगीर पुरी बुलडोजर मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है। जहांगीरपुरी में अवैध कब्जा हटाने की MCD की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है।

मंदिर के अतिक्रमण वाले हिस्से को हटाया

उधर, जहांगीर पुरी में सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद मंदिर के अतिक्रमण हटाने के काम को रोक दिया गया था, लेकिन शाम को मंदिर ट्रस्ट की ओर से मंदिर के अतिक्रमण वाले हिस्से को हटाने का काम शुरू किया गया। स्थानीय निवासी और मंदिर प्रशासन के लोगों ने सड़क किनारे मंदिर की जालियों को हटाने के लिए मजदूरों को लगाया

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

राजनीति चरम पर

Delhi Crime News: जहांगीरपुरी बुलडोजर को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच खींचतान जारी है। दिल्ली बीजेपी के एक दल ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की, वहीं आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी दफ्तर को बुलडोजर से गिराने की मांग की।

ADVERTISEMENT

कांग्रेस का एक दल आज जहांगीरपुरी जाएगा

ADVERTISEMENT

Jahangirpuri News Update: उधर, कांग्रेस का एक दल जहांगीरपुरी पहुंच गया है। MCD की टीम बुधवार सुबह 10 बजे जहांगीरपुरी पहुंची थी और ऑपरेशन बुलडोजर शुरू किया था। 10.45 बजे सुप्रीम कोर्ट ने इसे रोकने और यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया। इसके बावजूद कार्रवाई नहीं रोकी गई। याचिकाकर्ता के ऐतराज पर सुप्रीम कोर्ट ने दोबारा दखल दिया। MCD और दिल्ली पुलिस तक तुरंत ऑर्डर पहुंचाने का आदेश दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT