जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक की हत्या को लेकर जांच जारी

ADVERTISEMENT

UP Dhanjay Singh PA Murder
UP Dhanjay Singh PA Murder
social share
google news

UP Dhanjay Singh PA Murder: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सिकरारा क्षेत्र स्थित रीठी गांव में मंगलवार की शाम लगभग सात बजे पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक अनीस खान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी अंगरक्षक अनीस खान (43) का उसके रीठी गांव में ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। आज रात लगभग सात बजे जब वह सामान खरीदने पास के बाजार जा रहा था तभी पहले से घात लगाए कुछ अज्ञात बदमाशों ने अनीस पर गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुन कर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल अनीस को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के अनुसार अनीस की मौत के बाद रीठी गांव में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। वहीं पर आला अधिकारी भी घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक कानून व्यवस्था बनाये रखने में लगे रहे।

एएसपी ने कहा कि पुलिस ने परिवारजनों की तहरीर के आधार पर आतिफ उर्फ पांडू के विरुद्ध नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ADVERTISEMENT

पूर्व सांसद धनंजय सिंह एक मामले में अदालत से सजा सुनाये जाने के बाद जेल में हैं। बहुजन समाज पार्टी ने उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला रेड्डी को जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जौनपुर में छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT