Haryana Crime: 200 रुपए के लिए क़त्ल, यमुनानगर का सीरियल किलर गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

यमुनानगर से आशीष शर्मा की रिपोर्ट

Yamuna Nagar Serial Killer: यमुनानगर सीआईए टीम ने एक ऐसे खूंखार सीरियल किलर (Serial Killer) को गिरफ्तार (Arrest) किया है जिसने एक दो नहीं बल्कि चार-चार हत्याओं (Murder) को अंजाम दिया है। पुलिस की माने तो युद्धवीर नामक यह सीरियल किल्लर नशे का आदी (Drug Addict) है और नशे की लत पूरी करने के लिए लूटपाट (Robbery) करता था।

लूट के दौरान ये सीरियल किलर किसी को भी मौत के घाट उतार देता था। एक वारदात में इसका साथ बंटी उर्फ रवि नामक इसके एक दोस्त ने भी दिया था, जिसे युद्धवीर की निशानदेही पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


एक युवक की महज नशे के लिए 200 रुपये नही देने पर कर दी थी हत्या


पुलिस पूछताछ में युद्धवीर ने बताया कि 15 जून की रात को करीब 9 बजे दिलबाग नामक एक शख्स से इसने नशे के लिए 200 रुपए मांगे थे। दिलबाग ने इंकार किया तो पहले इसने उसके साथ हाथापाई की और अपने हाथ में पहने कड़े से दिलबाग के सिर पर वार कर कर दिया।

ADVERTISEMENT

कड़े के वार से दिलबाग जमीन पर गिर गया और युद्धवीर ने गमछे से उसका गला घोंट दिया। 3 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान हुई पूछताछ में युद्धवीर ने बड़े खुलासे किए है दिलबाग की हत्या के अलावा युद्धवीर ने हत्या के 3 और मामलों में शामिल होने की बात कबूली है।

ADVERTISEMENT

एसपी मोहित हांडा ने युद्धवीर के गुनाहों की कुंडली खंगालते हुए बताया कि इससे पहले वर्ष 2016 की एक रात को गांव बलौली के पोल्ट्री फार्म में काम करने वाले एक नौकर के सिर में लूट के इरादे से पहले चारा काटने वाली हथौड़ी से हमला किया फिर वहीं रखे एक चाकू से उसकी गर्दन काट दी।

इसके अलावा जून 2018 में छछरौली जंगल में एक कच्चे रास्ते पर लकड़ी काट रहे एक आदमी पर युद्धवीर ने लड़की काटने वाली पाटली से ही लुट के इरादे से जान लेवा हमला कर दिया और उसकी जेब से 2500 रुपये छीनकर मौका से भाग निकला।

एसपी ने यह भी बताया कि जनवरी 2019 में युद्धवीर अपने साथी रवि उर्फ बन्टी के साथ छछरौली जंगल में कच्चे रास्ते पर घूम रहा था। इतने में एक बाइक सवार ने इन दोनों से रास्ता पूछ लिया जिसके बाद इन्होंने पहले तो उस बाइक सवार को गलत रास्ते पर भेज दिया।

मौका देखकर लूटने के इरादे से उसके सिर मे डण्डो से प्रहार कर दिया। तलाशी लेने पर जब उससे कुछ नही मिला तो उसे घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए बाद में बाइक सवार की मौत हो गई थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT