Haryana Crime: प्रेमिका की हत्या के आरोपी ने अदालत की छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Faridabad Crime News: एक दिन पहले प्रेमिका (Girlfriend) की बेरहम से पीट-पीट कर हत्या (Murder) करने के आरोपी (Accused) ने शुक्रवार को जिला अदालत की छठी मंजिल (Sixth Floor) से कूद कर आत्महत्या (Suicide) कर ली। मामला फरीदाबाद का है। हालांकि घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। पुलिस अब इस मामले में न्यायिक जांच की बात का रही है। 

दरअसल महेंद्र को अपनी प्रेमिका रोशनी की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर फरीदाबाद जिला अदालत में पेश करने के लिए लाया गया था।  महेंद्र ने मौका देखते ही पुलिस गिरफ्त से छूटते हुए छठी मंजिल से छलांग लगा दी। इतनी ऊंचाई से कूदने की वजह से महेंद्र को काफी चोटें आई थी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस कस्टडी में महेंद्र ने पुलिस को रोशनी की हत्या के पीछे की वजह भी बताई। महेंद्र ने बताया कि रोशनी कुछ महीनों से उससे बात नहीं कर रही थी। इसी बात से वह गुस्सा था और उसने बहाने से रोशनी को अपने घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद शोर सुनकर पड़ोसी इकट्ठे टोल गए तो वह रोशनी को घर से निकाल कर सुनसान जगह पर ले गया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी ने लड़की पर ताबड़तोड़ वार किए जिसमे रोशनी बुरी तरह घायल हो गई थी। पूरी रात रोशनी गंभीर रूप से घायल हालत में वहीं पड़ी रही। सुबह किसी राहगीर की मदद से उसने अपने भाई को फोन कर बुलाया और अपनी हालत के जिम्मेदार महेंद्र को बताया था, जिसके बाद पुलिस ने महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT