Haryana Crime: फरीदाबाद में चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर एक की हत्या, तीन को किया जख्मी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में मामूली कहासुनी पर देर रात चाकुओं से गोदकर एक व्यक्ति का मर्डर कर दिया, जबकि उसे बचाने का प्रयास कर रहे तीन लोगों को भी चाकू से गोद डाला गया। 

ये घटना फरीदाबाद में बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी की है। चाकू से हमला करने वाले हमलावर कौन थे अभी तक इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में सुभाष नाम के शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सुभाष को अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर मार डाला। दरअसल 50 वर्ष का सुभाष अपने घर में बंधी गाय और भैंस से दूध का कारोबार करते थे। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतक की बहन पूनम की मानें तो कल रात को उसके भाई सुभाष को कोई बुलाकर ले गया था। आदमी किसी ने बताया कि सुभाष का झगड़ा हो गया है और उसे चाकू मार दिए हैं। पूनम ने मीडिया को बताया कि उन्हें नहीं पता उसके भाई की हत्या करने वाले कौन लोग हैं।

मोमोज की दुकान चलाने वाले और प्रत्यक्षदर्शी गोपाल सिंह की माने तो शुक्रवार रात करीब 10 बजे वह अपनी दुकान पर काम कर रहा था कि चार लोग एक व्यक्ति को चाकुओं से मार रहे थे। गोपाल की माने तो कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया तो चारों ने उन्हें भी चाकुओं से गोद दिया और आरोपी मौके से फरार हो गए।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT