ऑनलाइन गेम का पासवर्ड बदला तो लगा दी फौजी की गाड़ी में आग

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Gwalior: ऑनलाइन गेम को लेकर उपजे विवाद के बाद एक सनकी लड़के ने अपने ही इलाके में रहने वाले एक फौजी की कार में आग लगा दी। इस लड़के का फौजी की बेटी से ऑनलाइन गेम की आईडी को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने आधी रात को फौजी के घर के बाहर खड़ी कार को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। इसके बाद पुलिस ने फौजी की पत्नी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

आरोपी को थी ऑनलाइन गेमिंग की लत
दरअसल फौजी अशोक शर्मा का परिवार ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके के महालक्ष्मी नगर में रहता है। अशोक शर्मा फिलहाल तिब्बत सीमा पर तैनात हैं। ग्वालियर में उनके घर पर उनकी पत्नी और बेटी ही रहती हैं। फौजी की बेटी ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलती है जबकि उसी इलाके में रहने वाला बबलू खेमरिया भी लंबे समय से वही गेम खेलता था। पुलिस के मुताबिक बबलू खेमरिया इस गेम पर अब तक लाखों रुपए खर्च कर चुका था। 

ऑनलाइन गेमिंग बनी विवाद की जड़
मगर दोनों के बीच विवाद की जड़ बना ऑनलाइन फ्री फायर गेम का आईडी और पासवर्ड। फौजी की बेटी ने बबलू से उसकी आईडी और पासवर्ड गेम खेलने के लिये लिया था मगर बाद में आईडी का पासवर्ड चेंज कर दिया। बबलू ने जब अपनी आईडी का पासवर्ड मांगा तो लड़की ने पासवर्ड देने से इन्कार कर दिया। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा की फौजी की बेटी ने थाने में बबलू खेमरिया के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। बबलू खेमरिया को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया तो वो पुलिस हिरासत से भाग निकला। इसे लेकर उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यूं लगाई कार में आग
ऑनलाइन गेम के आईडी पासवर्ड से शुरू हुई यह दुश्मनी फौजी की कार को जलाने तक पहुंच गई। मंगलवार की रात बबलू खेमरिया फौजी अशोक शर्मा के घर के बाहर पहुंचा और घर के ठीक सामने खड़ी उनकी स्विफ्ट कार पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। आग लगाने की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। इसी आधार पर महाराजपुरा थाने की पुलिस ने फौजी की पत्नी वंदना शर्मा की शिकायत पर बबलू खेमरिया के खिलाफ धारा 435 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT