GURUGRAM MURDER: रिटायर्ड फौजी को गोली से उड़ाया, हमलावर भी मरा मिला

ADVERTISEMENT

गुरुग्राम में रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या
गुरुग्राम में रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या
social share
google news

Gurugram Retired Soldier Kill: गुरुग्राम में गुरुवार को एक रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लेकिन इस किस्से में बड़ी बात तो ये है कि जिस हमलावर ने इस वारदात को अंजाम दिया उसकी भी मौत हो गई। और जब इस बात की खबर पुलिस तक पहुँची तो हैरत में पड़ी पुलिस अब पूरे किस्से का पोस्टमॉर्टम करने निकल पड़ी है। 

गांव में चार राउंड फायरिंग हुई

ये वाकया गुरुग्राम के गांव खांडसा का है। पुलिस को जो जानकारी मिली उसके मुताबिक बताया जा रहा है कि गांव में तीन से चार राउंड फायरिंग हुई। इस फायरिंग में सुनील फौजी की मौत हो गई। लेकिन गांव वालों को सुनील फौजी के साथ गांव के ही दिनेश उर्फ टीनू की भी लाश को भी वहीं पड़ा पाया। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका कि हमलावर दिनेश उर्फ टीनू की मौत कैस हुई। पुलिस अब घटनास्थल के आस पास के तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। 

हमलावर की पीट पीटकर हत्या

साथ ही पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर टीनू ने सुनील फौजी को गोली क्यों मारी। एसीपी क्राइम के मुताबिक वारदात दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच की है। सवाल ये भी है कि हमलावर की मौत कैसे हुई। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में शायद इन सवालों का जवाब मिल सके। 
एसीपी क्राइम वरुण दहिया के मुताबिक शुरुआती जांच में ये खुलासा हो रहा है कि टीनू की हत्या लाठी और रॉड से पीट कर की गई। लेकिन दिनेश उर्फ टीनू को किसने लाठी और डंडों से पीटा। सीसीटीवी से पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश में है कि वारदात के वक्त क्या दिनेश अकेला था या साथ में कोई और भी था? 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

किसी पुरानी रंजिश का अंदेशा

पुलिस ने फिलहाल दोनों शवों को कब्जे में करने के बाद पूरे मामले की तहकीकात करने में जुट गई है। पुलिस ये भी पता लगा रही है कि आखिर एक फौजी की क्या गांव के ही दिनेश उर्फ टीनू के साथ कोई पुरानी अदावत थी जिसकी वजह से उसने उसे गोली से उड़ा दिया। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT