Delhi Crime: बीवी ना बच्चे, तन्हाई दूर करने के लिए किया दो बच्चों का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: डीसीपी पश्चिमी दिल्ली (DCP) घनश्याम बंसल ने बताया की शुक्रवार की शाम एक महिला ने कंट्रोल रूम (PCR) में कॉल किया और बताया कि वह शुक्रवार की सुबह 9:00 बजे के करीब काम पर निकल गई थी। वह अपने पीछे कमरे पर तीन छोटे बच्चे (Children) अपने छोड़ कर गई थी। 3:00 बजे करीब जब वो वापस लौटी तो उसने देखा कि घर में से उसके दो बच्चे गायब (Missing) है।

महिला का 6 साल का बेटा और 2 साल की बेटी गायब थे। महिला ने जब आस-पास में पूछा तो लोगों ने बताया कि एक शख्स आया था उसने इन बच्चों का खुद को रिश्तेदार बताया और पंखा रोड की तरफ बच्चों को लेकर चला गया है। इसके तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफ आई आर दर्ज कर ली और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

दिल्ली पुलिस ने आसपास के तमाम सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी। पंखा रोड और उसके आसपास की सड़कों पर संदिग्ध शख्स की तलाश शुरू कर दी। और करीबन 7 घंटे की लगातार मशक्कत के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी अजय कुमार को दोनों बच्चों के साथ पकड़ लिया। दोनों बच्चे सही सलामत हालत में थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस अफसरों का कहना है कि पकड़ में आने के बाद जब आरोपी से पूछताछ की गई तो अजय कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पास उसका कोई नहीं था। उसकी ना पत्नी है ना ही बच्चे हैं लिहाजा उसने बच्चों का अपहरण किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT