Delhi Crime: दिल्ली के मुंडका में 17 साल की लड़की की गला काटकर हत्या, मां के प्रेमी ने मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Girl Murder: ये सनसनीखेज वारदात दिल्ली (Delhi) के मुंडका इलाके में हुई है। यहा पुलिस (Police) को करीब दोपहर 1 बजे पीसीआर (PCR) कॉल के जरिए खबर मिली थी कि लेखराम पार्क की गली नंबर तीन में एक लड़की (Girl) पर चाकू (Knife) से हमला (Attack) कर उसका गला काट (Throat-Cut) दिया गया है।

खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस के सब इंसपेक्टर दलबीर टीम के साथ मौका ए वारदात पर कच्ची कॉलोनी के मकान नंबर 425 में पहुंचे। मौके पर पुलिस ने देखा कि 17 साल की लड़की लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी थी लेकिन लड़की की सांसे चल रही थीं जिसके बाद पुलिस ने लड़की को तुरंत सीएनसी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्यरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।

टीकरी बॉर्डर पर हुई इस वारदात में जांच के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं। शुरआती जांच में पता चला है कि लड़की की हत्या हरीश नाम के शख्स ने की है जो कि कच्ची कॉलोनी में ही रहता है। ये आरोपी लड़की की ही बिल्डिंग में रहता है। 18 साल का हरीश कत्ल के बाद से फरार है। आरोपी हरीश एमआईई फैक्टरी में मृतक लड़की की मां के साथ नौकरी भी करता है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस की टीम ने मौका ए वारदात पर क्राइम और फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया ताकि घटनास्थल से नमूने और सबूत जुटाए जा सकें। पुलिस की कई टीमें हरीश की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि मृतक लड़की की मां के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस अफसरों की मुताबिक मृतका की मां के इसी आरोपी हरीश से प्रेम संबंध थे जिसकी लड़की विरोध करती थी यही वजह है कि मां के प्रेमी ने लड़की को मौत के घाट उतार दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT