Delhi Crime: लेडी टीचर पर सनकी आशिक ने किया ब्लेड से किया हमला, हालत नाजुक

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: टीचर (Teacher) पर सर्जिकल ब्लेड (Surgical Blade) से हमले (Attack) का ये सनसनीखेज मामला दिल्ली (Delhi) के केशवपुरम इलाके में सामने आया है। वारदात के बाद से ही आरोपी (Accused) फरार है। पीड़ित परिवार का आरोप पुलिस (Police) अभी भी ढुलमुल रवैया अपना रही है। सनकी आशिक (Jilted Lover) ने बदमाश के साथ मिलकर अपने बच्चे को ट्यूशन पढाने वाली शादी शुदा शिक्षिका पर ब्लेड से हमला कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया।

शिक्षिका के अनुसार लॉकडाउन के दौरान गुरुग्राम का रहने वाला आरोपी आकाश पंडित के बच्चे को ऑनलाइन क्लासेज देती थी। उसके बाद आरोपी शिक्षिका से नजदीकी बढाने के लिए अपने बच्चे के साथ शिक्षिका के घर आने जाने लगा। फिर उसने शिक्षिका से प्यार का इजहार किया। शिक्षिका ने इंकार किया तो आरोपी उन्हे तंग करने लगा।

आकाश पंडित लगातार शिक्षिका को धमकियां देता रहा जिसके बाद शिक्षिका ने दो महीने पहले उसके खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। पुलिस जब उसे थाने लाई तो शिक्षिका ने उसकी चप्पल से धुनाई भी की थी। जिससे खफा सनकी आशिक अकाश पंडित ने बुधवार शाम अपने साथ एक बदमाश को लाकर शिक्षिका को उसके घर के बाहर ब्लेड मारकर जानलेवा हमला किया और फरार हो गया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस वारदात की तस्वीरे पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी अकाश पंडित हमले के बाद एक बदमाश के साथ स्कूटी पर सवार होकर भाग रहा है। पुलिस इसके बावजूद भी उसपर हल्की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर केस को रफा दफा करने में जुटी है।

शिक्षिका के चहरे पर सर्जिकल ब्डेल से हमला करने के साथ उनकी हत्या करने की कोशिश की गई। पीड़िता इस मंजर को याद कर खौफ से बार बार चीख पड़ती है। पीड़ित लारेंस रोड इलाके में अपने पति और बच्चो के साथ रहती है। पति टैक्सी चलाते है और वो खुद बच्चो को ट्वीशन देकर घर का गुजारा चलाती हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT