Delhi Murder: लिव-इन पार्टनर से किया सेक्स फिर गला दबाकर मार डाला, अवैध संबंधों के शक में हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Murder News: दिल्ली के सरिता विहार इलाके में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक लिव-इन पार्टनर (Live-in Partner) ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) को शक की बिनह पर गला दबाकर (Strangulate) मार डाला। युवक ने हत्या से पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाए और नग्न हालत में युवती की हत्या कर फरार हो गया था। दरअसल आरोपी युवक नाम राहुल है।

राहुल को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। यही वजह थी कि दोनों के बीच विवाद हुआ और युवक ने गला दबाकर 25 साल की युवती को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल 11 नवंबर को मदनपुर खादर इलाके के एक फ़्लैट की चौथी मंज़िल पर पुलिस को एक युवती बेहोशी की हालत में मिली थी।

पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे डॉक्टरों ने जांच के दौरान युवती को मृत घोषित कर दिया था। युवती की पहचान दिल्ली के न मदनपुर खादर की रहने वाली गुड्डी के तौर पर हुई थी। पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हुआ कि गुड्डी का गला घोंटकर कत्ल किया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि गुड्डडी के राहुल से रिश्ते थे। अब पुलिस का शक राहुल नाम के युवक पर ही गया। पुलिस को यह भी पता चला कि राहुल गुड्डी के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहता था।

हत्या करने के बाद राहुल मौके से फरार हो गया था। बुधवार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद राहुल ने पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया। खुलासा यह हुआ कि दरअसल 25 साल की गुड्डी की 3 साल पहले राजू नाम के एक शख्स से शादी हुई थी दोनों की एक डेढ़ साल की बच्ची भी है पति के विवाद के बाद गुड्डी अलग रहने लगी थी।

ADVERTISEMENT

इस दौरान गुड्डी की मुलाकात राहुल नाम के एक शख्स से हुई और दोनों के बीच दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई। जीयके बाद दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। इस दौरान राहुल को शक हुआ कि गुड्डी का किसी और युवक के साथ अवैध संबंध है इसी बात को लेकर उनमें झगड़ा होता था।

ADVERTISEMENT

बीती 10 नवंबर की रात राहुल ने पहले गुड्डी से शारीरिक संबंध बनाए और नग्न हालत में राहुल ने गुड्डी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। हत्या के समय गुड्डी की डेढ़ साल की बेटी भी घर में थी जिसको राहुल ने अपने दोस्त के ज़रिए गुड्डी की मां के घर पहुचवा दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT