Delhi Murder: दिल्ली में लिव-इन पार्टनर की हत्या, ब्वॉयफ्रेंड ने चाकू से काट डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Murder Case: दिल्ली के तिलक नगर में लिव-इन (Live-In) में रह रही एक युवती (Women) की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला (Case) सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवती एक युवक के साथ लिव-इन में रहती थी। जिस युवकी की हत्या हुआ उसकी शिनाख्त रेखा रानी के तौर पर हुई है।

रेखा अपनी 16 साल की बेटी के साथ इस मकान में पिछले 15 साल से रह रही थी। रेखा तिलक नगर के गनेश नगर इलाके के ए 65/20 बी मकान में रहा करती थीं। रेखा इस मकान में किराए पर रहा करती थीं। जानकारी के मुताबिक रेखा और उनकी बेटी के साथ ही उनका ब्वॉयफ्रेंड मनप्रीत के साथ रहा करती थीं।

गुरुवार सुबह मकान मालिक को काफी देर तक तन्नाटा दिखाई दिया तो उन्हे कुछ शक हुआ। मकान मालिक को किसी अनहोनी होने की भनक लगी तब उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घर दरवाजा तोड़ा तो अंदर बेडरुम में रेखा की लाश पड़ी हुई थी उसके शरीर पर चाकू से हमला के निशान थे। रेखा की गर्दन हाथ वा मुंह पर चाकू मारे गए थे। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार मनप्रीत नाम के युवक पर ही हत्या का शक जताया जा रहा है। जिसके साथ महिला लिव-इन में रह रही थी।

वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल का कहना है आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  डीसीपी के अनुसार घटना के वक्त बेटी कहीं गयी हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार महिला तलाकशुदा थी और आरोपी युवक के साथ  लिव-इन में गणेश नगर के किराए के मकान में रह रही थी आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगा हत्या की वजह क्या है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT