Delhi Crime News : मासूम के गर्दन पर रख दिया छुरा और की लूटपाट, मीटर रीडिंग के बहाने घर में घुसे बदमाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News : दिल्ली के पालम इलाके में बदमाश बिजली (Electric) मीटर (Meter) की रीडिंग लेने के बहाने घर (House) में घुसे थे और नवजात बच्चे (Child) की गर्दन (Throat) पर चाकू (Knife) रखकर दो लाख नकदी और दस लाख से ज्यादा के जेवर (Jewelry) लूटकर (Loot) फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि बदमाशों (Criminals) ने घर में मौजूद महिला (Women) के साथ मारपीट भी की और महिला के सिर (Head) पर पानी की बोतल से कई बार कर उन्हें बेहोश कर दिया।

बदमाशों ने घर में करीब 20 मिनट तक लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल पीड़ित पुरुषोत्तम अपने परिवार के साथ साधनगर इलाके में रहते हैं उनका घर ग्राउंड फ्लोर पर है।

जिस वक्त लूटपाट हुई पुरुषोत्तम अपने बेटे मनीष के साथ कहीं बाहर गए हुए थे। इसी दौरान उनके घर में कुछ लोग बिजली का मीटर देखने के बहाने आए। घर में उनकी पत्नी स्वाति और उनका नवजात शिशु मौजूद था। इन बदमाशों ने अंदर आते ही चाकू निकाल लिया और महिला की गोदी से उनके बच्चे को अपने कब्जे में लेकर उसके गर्दन पर चाकू रख दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बदमाशों ने इस दौरान घर में रखा कैश और आभूषण लूट लिए। बदमाशों को भागता देख महिला शोर मचाने लगी तो बदमाश ने शीशे की पानी की बोतल से महिला के सिर पर कई वार किए। चश्मदीद महिला के मुताबिक इन बदमाशों ने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था। पुलिस इनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है और आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT