COW SLAUGHTER CASE : पहले गाय की हत्या हुई फिर कुछ ऐसा हुआ कि आप भी हैरान हो जाएंगे!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

DELHI CRIME NEWS : दिल्ली में गोकशी के आरोप में 40 साल के एक शख्स की हत्या कर दी गई। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाशना शुरू कर दिया है, जब कि गोकशी के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूरा मामला जानिए

Delhi Crime News in Hindi: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका के छावला इलाके में स्थित फार्महाउस में राजाराम (40) के साथ मारपीट की गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस सिलसिले मे अलग-अलग शिकायतों के आधार पर दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। कथित गोहत्या के आरोप में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि हत्या और मारपीट के मामले में आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

राजाराम का परिवार कर रहा है आरोपों से इनकार

राजाराम के परिवार ने उनके खिलाफ लगे आरोपों से इनकार किया और दावा किया कि उन्हें बिना किसी कारण के स्थानीय लोगों द्वारा निशाना बनाया गया।

ADVERTISEMENT

पुलिस का क्या कहना है ?

ADVERTISEMENT

पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग 10 और 11 अप्रैल की रात को गायों का वध कर रहे है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम से पहले ही गोरक्षक होने का दावा करने वाले 10-15 अज्ञात लोग फार्महाउस पहुंचे और अंदर मौजूद लोगों पर हमला कर दिया। पुलिस ने स्थिति को काबू में किया। हमलावरों ने राजाराम और उसके साथियों को बेरहमी से पीटा। बाद में राजाराम की मौत हो गई। पुलिस को मौके से गाय भी मरी मिली।

Cow Slaughter Case in India: राजाराम के साथियों में से एक एक ने, जो पेशे से फल विक्रेता है, आरोप लगाया कि उसे और उसके दोस्तों को अक्सर राजाराम गायों को मारने के लिए बुलाता था। फल विक्रेता ने दावा किया कि उसे लगभग 500-1,000 रुपये का भुगतान किया गया था।

पुलिस ने कहा, "हमारी टीमों ने मौके से कुछ नमूने एकत्र किए हैं और उन्हें जांच के लिए भेजा है। इस मामले में दो अलग-अलग मामले भी दर्ज किए गए हैं और संदिग्ध गोहत्या के मामले में पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है।"

राजाराम बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाला था। उसके चार बच्चे हैं और वह अपने परिवार के साथ फार्महाउस में पिछले दो साल से रह रहा था। राजाराम की पत्नी ने बताया कि उसके पति को दिल की बीमारी थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT