दिल्ली की Cluster Bus में अर्धनग्न महिला, वीडियो हो रहा वायरल

ADVERTISEMENT

दिल्ली की बस का वीडियो हो रहा वायरल
दिल्ली की बस का वीडियो हो रहा वायरल
social share
google news

Delhi Bus Half Nude Women: सोशल मीडिया एक्स पर इस वक्त भी एक वीडियो तेजी से वायरल होता नज़र आ रहा है। ये वीडियो दिल्ली की क्लस्टर बस का बताया जा रहा है। इस वीडियो में जो नज़र आया, इससे पहले दिल्ली की बसों में ऐसा मंजर कहीं और कभी नहीं दिखाई दिया। इस बस में एक महिला अर्धनग्न हालत में दिखाई पड़ रही है। उस वीडियो के सामने आने के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है। बस में जो मंजर दिख रहा वो भी कम हैरतअंगेज नहीं है। 

अर्धनग्न महिला को देखकर लोग परेशान

यहां बस में मौजूद लोग उस महिला से दूर हटते और बचते भी दिखाई पड़ रहे हैं।  महिला बस के पिछले गेट से ऊपर चढ़ी और वहीं पीछे की सीट पर जाकर खड़ी हो गई। उसी सीट पर बैठने के नीयत से एक उम्रदराज महिला पहले उस तरफ बढ़ रही थी लेकिन महिला को अर्धनग्न हालत में देखकर वो सिर हिलाते हुए वहां से आगे आ गई। इसके बाद उसी सीट के पीछे की तरफ एक शख्स बैठा था वो वहां से उठा और बस में आगे की तरफ निकल आया। एक और नीली टी शर्ट वाला शख्स भी उस बस में सफर कर रहा था, जब उसने ये तमाशा देखा तो वो अपनी सीट से मुंह बनाता उठा और आगे की तरफ चला गया। 

यूजर्स के अजीबो गरीब कमेंट्स

उस बस में मौजूद तमाम लोग उस महिला को देखकर हैरत से रिएक्शन तो देते दिखाई दे रहे हैं लेकिन किसी ने न तो महिला से कुछ कहा और न ही उसे कपड़े पहनने को कहा। इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट करते दिखाई पड़ रहे हैं। कुछ लोग तो कहने लगे हैं कि रील के इस दौर में हर कोई नंगा होने को तैयार है। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया कि ये दिल्ली के किस रूट की बस थी और ये वीडियो कितनी पुराना है। 
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT