Rape News : सगे जीजा ने 5 साल की साली का हाथ पैर बांध कर किया रेप, गर्म लोहे से दागा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh Crime news : उत्तरप्रदेश में रिश्तों को झकझोर देने वाली घटना बाराबंकी के कोतवाली इलाके में स्थित एक मोहल्ले की है. यहां रहने वाली एक दलित महिला ने अपने पति के खिलाफ नगर कोतवाली में पांच साल की छोटी बहन के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि उसकी पांच साल की छोटी बहन जीजा के घर गई थी. इस दौरान उसके पति ने उसकी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया.

Barabanki Rape news : नाबालिग की बड़ी बहन ने बताया कि उसकी 5 वर्षीय नाबालिग बहन अपनी बड़ी बहन के घर आई थी और वह अपने मायके में थी. इस दौरान उसके पति ने अपनी छोटी बहन को घर में अकेला पाकर हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, नाबालिग की बहन ने आरोप लगाया कि उसके पति ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी और नाबालिग पर गर्म लोहा लगाया. नाबालिग की बहन के मुताबिक रिश्ते को शर्मसार करने वाली पूरी घटना में उसके पति की मां यानी उसकी सास ने भी उसका साथ दिया.

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने नाबालिग बच्ची की हालत गंभीर देखकर उसे बाराबंकी जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने मानवता का परिचय देते हुए नाबालिग को गोद में उठाकर अपनी कार में अस्पताल पहुंचाया, जहां नाबालिग का इलाज चल रहा है. पुलिस बड़ी बहन की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नाबालिग की बड़ी बहन के मुताबिक उसके पति ने पहले भी एक बार उसकी बहन से रेप किया था, उसके बाद उसने एक बार फिर रेप की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT