Tamil Nadu Crime: हॉरर किलिंग: पढ़ी लिखी बेटी ने मज़दूर से की Love Marriage तो पिता ने दोनों को काट डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

तूतीकोरिन से अक्षया नाथ की रिपोर्ट

Tamil Nadu Double Murder: यह सनसनीखेड वारदात तमिलनाडु के तूतीकोरिन (Tuticorin) इलाके की है। जानकारी के मुताबिक वीरपट्टी के रहने वाले मुथुकुट्टी की बेटी (Daughter) रेशमा को इलाके के दिहाड़ी मज़दूर (Laborer) मणिकराज से प्यार (Love) हो गया। जिसके बाद रेशमा ने घर से भाग कर मणिकराज से शादी (Marriage) कर ली। इस बीच रेशमा के परिजनों ने बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

शहर में शादी करने के बाद जोड़े ने मदुरै में पुलिस के सामने पेश होकर दावा किया कि वे दोनों वयस्क हैं और उन्होंने अपनी मर्जी से शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल रेशमा कोविलपट्टी के एक कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर कर रही थी जबकि मणिकराज इलाके के दिहाड़ी मजदूरी किया करता था। यही वजह छथी कि रेशमा के पिता को ये रिश्ता कतई पसंद नही था।

मुथुकुट्टी ने उनकी शादी का कड़ा विरोध कर रहा था। बाद में ग्राम पंचायत के माध्यम से इस जोड़े को गांव में रहने की अनुमति दे दी गई। मुथुकुट्टी अपनी बेटी से बेहद नाराज़ था। सोमवार शाम जब रेशमा और उनके पति मणिकराज घर पर अकेले थे तो मुथुकुट्टी ने वहां पहुंचा और उन दोनों को हंसिया से काट डाला।

ADVERTISEMENT

इस घटना की सूचना के आधार पर एट्टापुरम थाना के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तूतीकोरिन के सरकारी अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बाद में मुथुकुट्टी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT