Bihar Crime: पत्नी और प्रेमी के नाजायज़ रिश्तों के बीच आया पति तो हुआ ये खूनी अंजाम...

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय में रिश्तों (Relationship) को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां अवैध संबंध (Illicit Relation) का विरोध करने पर पत्नी (Wife) ने अपने प्रेमी (Lover) के साथ मिलकर पति (Husband) की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी और दोनो फरार हो गए। यह घटना डंडारी के सुघरण इलाके की है। बताया गया है कि सोने लाल पासवान का 30 साल का बेटा शत्रुघ्न पासवान अपने परिवार के साथ रह रहा था।

शत्रुघ्न की पत्नी गुंजन का इसी इलाके मे रहने वाले विपिन पासवान के साथ पिछले एक साल से नाजायज़ रिश्ते थे। शत्रुघ्न पासवान अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करता था। शत्रुघ्न पासवान सिलीगुड़ी में नौकरी करता था और नाग पंचमी के दिन वह अपने घर लौटा था। मृतक के पिता ने बताया कि उनकी बहू के अवैध संबंधों का विरोध उसकी जिंदगी पर भारी पड़ा।

दरअसल कुंदन देवी ने अपने प्रेमी विपिन पासवान को घर पर बुलाया और शत्रुघ्न पासवान की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों फरार है। घटना की सूचना पर डंडारी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शत्रुघ्न पासवान की शादी 10 साल पहले हुई थी और उसे 3 बच्चे भी हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि मृतक के पिता ने अपनी पुत्रवधू और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी की तलाश जारी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT