मस्जिद का इमाम पानी मांगने घर में घुसा, अकेली महिला का रेप करके फरार हुआ

ADVERTISEMENT

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में मस्जिद का इमाम गुलाम गौस
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में मस्जिद का इमाम गुलाम गौस
social share
google news

Chhattisgarh Imam Rape: आमतौर पर लोग घर में अगर कोई पानी मांगने आ जाता है तो कोई मना नहीं करता है। क्योंकि पानी पिलाने से पुण्य मिलता है। ऐसी मान्यता है। लेकिन इसी पुण्य के चक्कर में छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक इमाम ने अंधेर करते हुए पाप कर डाला। असल में यहां एक मौलवी एक घर में पानी पीने की नीयत से आया लेकिन घर में महिला को अकेला देखकर मौलवी की ही नीयत डोल गई और उसने रेप कर दिया। 

पानी मांगने घर आया था

पीड़ित महिला के मुताबिक वो मौलवी की धमकियों से इस कदर डर गई कि चुप रही न तो उसने शोर मचाया और न ही किसी को बताया। और पांच दिनों तक वो सहमी सहमी दर्द सहती रही, लेकिन जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो ये बात पुलिस को बता दी।  ये वाकया छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बसदेयी इलाके का है। यहां के एक गांव में एक इमाम हैं गुलाम गौस। वो मस्जिद मे नमाज पढ़ाता था। मस्जिद से चंद कदमों की दूरी पर ही पीड़ित महिला का घर है। रोज का आमना सामना होने की वजह से पीड़ित महिला उस इमाम से थोड़ी जान पहचान सी हो गई थी। उसी जान पहचान के हवाले से 10 अप्रैल की शाम इमाम पीड़ित महिला के घर पहुँचे और पानी मांगा। 

घर में अकेली महिला देख बदली नीयत

जान पहचान होने की वजह से महिला ने इमाम को घर के भीतर बुला लिया। जब इमाम को पता चला कि महिला घर पर पूरी तरह अकेली है और उसका पति कहीं बाहर गया है तो इमाम की नीयत बदल गई। उसने पानी देने आई महिला को पकड़ लिया। विरोध करने पर इमाम ने महिला और उसके शौहर दोनों को जान से मार डालने की धमकी दी। और उसके बाद उसने महिला का रेप कर दिया। रेप के बाद वो महिला को ये कहते हुए धमकाकर चला गया कि अगर किसी को बताओगी तो उसका अंजाम बुरा होगा। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पांच दिन बाद रिपोर्ट लिखाई, इमाम फरार

इस वाकये के बाद से ही महिला गुमसुम हो गई, और साथ ही उसकी तबीयत भी बिगड़ गई। जब शौहर ने उसकी वजह पूछी तो उसने इमाम का सच अपने पति को बता दिया। वारदात के पांच रोज बाद पति ने थाने में जाकर इमाम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। एफआईआर दर्ज होते ही इमाम मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस इमाम की तलाश कर रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT