इस्लामाबाद में फैला बीबी बुशरा का जादू, इमरान ख़ान की कुर्सी बचाने को कर रही हैं ऐसा टोटका

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

मुसीबत में घिरी इमरान की कुर्सी

CRISIS IN PAKISTAN : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान इस वक्त साम दाम दंड भेद जितने भी तरीक़े हो सकते हैं हर कोशिश में जुटे हैं कि जैसे भी हो उनकी प्रधानमंत्री वाली कुर्सी बच जाए। हालांकि मौजूदा सूरते हाल में सिवाय चमत्कार के अब उनकी वज़ीर-ए-आज़म की कुर्सी बचती हुई तो कतई नहीं दिखती। इधर इमरान ख़ान कुर्सी बचाने के चक्कर में पूरे पाकिस्तान में मारे मारे घूम रहे हैं उधर इमरान ख़ान की बीवी के स्वांग से डरकर इस्लामाबाद में हड़कम्प मचा हुआ है।

क्योंकि अपने शौहर की कुर्सी बचाने के लिए इमरान की बेग़म बुशरा बीबी ने टोना टोटका करना शुरू कर दिया है और वो भी इतने ख़तरनाक ढंग से कि पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में इमरान के पड़ोसी अब भागे भागे घूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इमरान के घर से निकली गोश्त जलने की बदबू

CRISIS IN PAKISTAN : असल में हुआ यूं कि प्रधानमंत्री इमरान ख़ान की बेग़म बुशरा बीबी की हरकतों की शिकायत अब सारे शहर की ज़ुबान पर है, क्योंकि उनके घर से निकलने वाली अब जानवरों के मांस के जलने की बदबू ने सारे शहर को अपनी चपेट में ले रखा है।

ADVERTISEMENT

पाकिस्तान की नेशनल असेम्बली में विपक्ष ने इमरान ख़ान के ख़िलाफ़ अपनी मुहिम तेज़ कर दी है। अविश्वास प्रस्ताव सदन में रख दिया गया है। हालांकि इमरान ख़ान को फिलहाल चार दिन की मोहलत मिल गई है क्योंकि फिलहाल उनके खिलाफ़ अभी अगले तीन दिन तक अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग नहीं होगी, लेकिन तीन दिन के बाद वोटिंग हो सकती है और तब इमरान की हार पूरी तरह से पक्की मानी जा रही है। क्योंकि इस मैच में इमरान ख़ान क़रीब क़रीब हार चुके हैं।

ADVERTISEMENT

इमरान के ख़िलाफ़ इस मुहिम में विपक्ष की कमान संभालने वाले शाहबाज़ शरीफ़ है जिनके सदन का नेता बनने की ख़ासी चर्चा चल रही है। उन्हीं शाहबाज़ शरीफ़ ने ये कहकर इमरान के ख़िलाफ़ बने माहौल को और भी ज़्यादा तीखा कर दिया कि इमरान ख़ान का घर बनीगला इन दिनों जादू टोने का अड्डा बन चुका है और इमरान की बीवी बुशरा बीबी उस अड्डे को चलाने वाली खाला है।

बीवी बुशरा का जादू चल रहा

CRISIS IN PAKISTAN : शाहबाज़ का तो यहां तक कहना है कि इमरान ख़ान की बीवी बुशरा बीबी के बारे में अब तो इस्लामाबाद में मशहूर हो गया है कि वो खुद को पीर कहलाना पसंद करती थीं। और ये पहला मौका नहीं है जब बुशरा बीबी के ख़िलाफ़ इस तरह से जादू टोने के इल्ज़ाम सरेआम शहर भर में आवारा घूम रहे हैं।

शाहबाज़ ने जब इमरान ख़ान की उतारनी शुरू की तो वो सिर्फ बुशरा बीबी पर लगे इल्ज़ामों तक नहीं रुके बल्कि पूरे देश की ग़ुरबत को ही लपेट लिया। एक टीवी चैनल के साथ बात करते हुए शाहबाज़ शरीफ़ कहते हैं कि पूरे पाकिस्तान की आवाम दाने दाने को तरस रही है। छोटे मासूम बच्चे पाव भर दूध के लिए तड़प रहे हैं, लेकिन साहब इमरान ख़ान की कुर्सी बचाने के लिए उनकी बेगम बुशरा चिकन का गोश्त जला रही हैं।

बीवी बुशरा यानी पाकिस्तान की गॉड मदर

CRISIS IN PAKISTAN : वैसे पाकिस्तान में ये बात आम हो चुकी है कि बुशरा बीबी पूरे पाकिस्तान में गॉड मदर का रुतबा रखती हैं क्योंकि जब भी इमरान किसी सियासी मुसीबत में फंसते हैं तो उससे निजात पाने के लिए बीवी बुशरा को आगे कर देते हैं। इस मामले में ये बात अब कहावतों और क़िस्सों की जुबान से आगे निकल चुकी है कि बुशरा बीबी टोना टोटका करने में माहिर हैं।

बताया तो यहां तक जाता है कि बुशरा बीबी काला जादू करने में भी माहिर हैं। वैसे ये बात इमरान के कई क़रीबी भी बता चुके हैं कि बीवी बुशरा मिस्टिक हीलर या विच स्प्रिट प्रेक्टिस करती ही रहती हैं।

सबसे दिलचस्प ये है कि खुद इमरान ने बुशरा बीबी से शादी के बाद ये बात कई जगह साझा की थी कि बुशरा बीबी बेहद बुद्धिमान हैं, लिहाजा वो सियासी मसलों पर अच्छी और तर्कसंगत राय भी देती हैं। लिहाजा वो कई सियासी मसलों पर उनसे सलाह करते ही रहते हैं।

ये भी बात बेहद ग़ौरतलब है कि बुशरा बीबी और उनके ग़ुस्से के बारे में इमरान के कई वफ़ादार और भरोसेमंद अफसर बेहद डरे रहते हैं क्योंकि बुशरा बीबी ने अपने अहंकार और ग़ुस्से की वजह से क़रीब डेढ़ दर्जन से ज़्यादा अफसरों के तबादले करवा दिए।

बहरहाल ख़बर यही है कि इमरान को बचाने की ख़ातिर बुशरा बीबी ने अब टोने टोटके का सहारा लिया है और तंत्र मंत्र के ज़रिए वो अपने पति की जाती हुई कुर्सी को फिर से उन्हें सौंप कर सियासत में एक और बड़ा मकाम हासिल करने की फिराक़ में हैं। देखें उनका टोटका कितना काम आता है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT